आयुष्मान खुराना ने मजाक में दोस्तविक्की कौशल और कैटरीना कैफ के रिश्ते पर लगा दी मुहर

0

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की खबरों के बीच एक्टर आयुष्मान खुराना ने इशारों इशारों में उनके रिलेशनशिप को लेकर हिंट दे दिया है.

न्यूज जगंल डेस्क, कानपुर : बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की खबरों के बीच एक्टर आयुष्मान खुराना ने इशारों इशारों में उनके रिलेशनशिप को लेकर हिंट दे दिया है. चंडीगढ़ करे आशिकी एक्टर ने मजाक-मजाक में अपने दोस्त विक्की और कैट की रिलेशनशिप को लेकर कहा कि दोनों के बीच कुछ तो कनेक्शन जरूर है. बता दें विक्की कौशल और कैट इन दिनों अपनी शादी को लेकर खबरों में बने हुए हैं और बताया जा रहा है कि दोनों दिसंबर में शादी करने की तैयारी कर रहे हैं. हालांकि जब भी कपल से इस बारे में पूछा जा रहा है तो दोनों इन खबरों को अफवाह बताकर इसे खारिज कर दे रहे हैं. 

Chandigarh Kare Aashiqui एक्टर Ayushmann Khurrana ने मजाक में दोस्त Vicky Kaushal-Katrina के रिश्ते पर लगा दी मुहर

आयुष्मान खुराना आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ के प्रमोशन में लगे हुए हैं. इस फिल्म में उनके साथ वाणी कपूर भी नजर आएंगी. 10 दिसंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म को अभिषेक कपूर ने डायरेक्ट किया हैं. इसी प्रमोशन इवेंट में आयुष्मान से डेट के बारे में एक सवाल पूछा गया कि उन्हें कैटरीना कैफ जैसी एक्ट्रेसेस के साथ आशिकी करने का मौका मिले तो वो कैसे उन्हें डेट पर ले जाएंगे? इस पर आयुष्मान कहते हैं- ”मैं उनकी तरह डांस नहीं कर सकता हूं. पर हां विक्की पंजाबी है ना तो पक्का हूं कि कोई पंजाबी कनेक्ट जरूर होगा.” यहां भले ही कोई ऑफिशियली तौर पर आयुष्मान ने कुछ नहीं कहा लेकिन मजाक में कही गई उनकी बातें विक्की और कैट के रिश्ते पर मुहर लगाने के लिए काफी है. 

Chandigarh Kare Aashiqui एक्टर Ayushmann Khurrana ने मजाक में दोस्त Vicky Kaushal-Katrina के रिश्ते पर लगा दी मुहर

ये भी पढ़े : एली गोनी ने प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के तलाक की अफवाह पर शेयर किया नागार्जुन का मीम

बता दें रिपोर्ट्स की मानें तो विक्की कौशल और कैटरीना कैफ जल्द राजस्थान में रॉयल वेडिंग करेंगे. दोनों एक्टर्स को लेकर ये बात भी सामने आई थी कि इन लोगों ने डायरेक्टर कबीर खान के घर पर सीक्रेट इंगेजमेंट भी कर ली हैं. खैर अभी उनके करीबी इस पर कुछ भी कहने से बच रहे हैं. फैंस को इंतजार हैं, तो बस दोनों के ऑफिशियल अनाउंसमेंट का. 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *