औरैया: सपा नेता धर्मेद्र यादव ने दलित परिवार संग की मारपीट

0

पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि 16 सितंबर को दिबियापुर थाना क्षेत्र के उमरसाना गांव में समाजवादी पार्टी के नेता और जिला पंचायत सदस्य धर्मेंद्र यादव ने कूड़ा डालने के विवाद को लेकर दलित महिला और उसके परिवार के सदस्यों को मारपीट कर घायल कर दिया ।

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : औरैया जिले में समाजवादी पार्टी के बहुचर्चित नेता धर्मेंद्र यादव को दिबियापुर पुलिस ने दलित महिला और उसके परिवार के सदस्यों को मारपीट कर घायल करने के मामले में उसके एक साथी समेत गिरफ्तार किया है  इस मामले में तीन अन्य आरोपी पहले ही गिरफ्तार हो चुके हैं जबकि दो अन्य की तलाश जारी है।  औरैया के पुलिस उपाधीक्षक सुरेंद्र नाथ यादव ने यह जानकारी दिया है .

पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि 16 सितंबर को दिबियापुर थाना क्षेत्र के उमरसाना गांव में समाजवादी पार्टी के नेता और जिला पंचायत सदस्य धर्मेंद्र यादव ने कूड़ा डालने के विवाद को लेकर दलित महिला और उसके परिवार के सदस्यों को मारपीट कर घायल किया था । . इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके अब तक 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. सुरेंद्र नाथ यादव ने बताया कि धर्मेंद्र यादव की गिरफ्तारी उसके एक अन्य साथी के साथ दलित उत्पीड़न के मामले में की गई है, और जबकि दो अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस लगी हुई है । इससे पहले इसी मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार करके जेल भेजे जा चुके हैं। आपराधिक छवि का है धर्मेंद्र यादव आरोपी
बता दें कि धर्मेंद्र यादव का अच्छा खासा आपराधिक इतिहास भी है. पिछले साल 6 जून को धर्मेंद्र यादव उस समय सुर्खियों में आया था, जब उसने इटावा की जिला जेल से रिहा होने के बाद एक बड़ी हूटर रैली निकाली थी. रैली का वीडियो वायरल होने पर इटावा पुलिस ने धर्मेंद्र यादव पर 25000 का इनाम घोषित कर गिरफ्तार किया था. इस मामले में इटावा के सिविल लाइन थाना प्रभारी समेत सात पुलिसकर्मियों को निलंबित भी किया गया था. धर्मेंद्र यादव के हूटर रैली निकालने पर पुलिस ने 39 लोगों को उनके वाहनों के साथ गिरफ्तार किया था ।

यह भी पढ़े – शख्म ने कहा मेरी मौत के बाद पत्नी ,बेटी और दामाद न करे मेरा अंतिम संस्कार

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *