अतीक अहमद को एक बार फिर साबरमती जेल से प्रयागराज लाया गया, यूपी में माफिया पर एक और एक्शन

0

माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) की धड़कनें एक बार फिर बढ़ने वाली है. उसे गुजरात की साबरमती जेल (Sabarmati Jail) से एक बार फिर प्रयागराज (Prayagraj) लाया जा रहा है. इसके लिए यूपी पुलिस (UP Police) की टीम पहुंच चुकी है. वहीं उसके खिलाफ एक और मामला दर्ज हुआ है।

News Jungal Desk : प्रयागराज (Prayagraj) के उमेश पाल (Umesh Pal) अपहरण केस में उम्रकैद की सजा होने के बाद माफिया डॉन अतीक अहमद (Atiq Ahmed) को फिर से गुजरात की साबरमती जेल (Sabarmati Jail) पहुंचा दिया गया था । और अब खबर है कि उसे एक बार फिर प्रयागराज लाया जा रहा है । यूपी पुलिस (UP Police) आज सुबह ही अतीक अहमद को लेने साबरमती जेल पहुंच चुकी है । और बताया जा रहा है कि उसे उमेशपाल के मामले में प्रयागराज लाया जा सकता है । और इसके लिए अतीक को लेकर सड़क मार्ग से यूपी पुलिस का काफिला साबरमती से प्रयागराज के लिए निकल भी चुका है ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, माफिया अतीक अहमद के खिलाफ यूपी में एक और FIR दर्ज की गई है. 4 साल पुराने मामले में प्रयागराज  के धूमनगंज थाने में अतीक अहमद और उसके बेटे अली अहमद समेत 13 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज करी गई है । अतीक और अन्य के खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 148, 149, 307, 386, 286, 504, 506र 120 बी के तहत केस दर्ज हुआ है ।

बता दें कि यह घटना 14 अप्रैल 2019 की है। आरोप है कि अतीक अहमद का बेटा अली अहमद और उसका खास गुर्गा असाद कालिया कई गाड़ियों पर सवार होकर साबिर के घर पहुंचा था । इस दौरान सभी के पास हथियार थे । इन लोगों ने फोन पर जेल में बंद अतीक अहमद से बात कराई । आरोप यह भी है कि अतीक अहमद के खिलाफ चल रहे मुकदमों की पैरवी बंद करने की धमकी दी गई है इसके अलावा एक करोड़ रूपए की रंगदारी भी मांगी गई है ।

मालूम हो कि अतीक के गुर्गों के साबिर के घर जाने और वहां पथराव करने का सीसीटीवी फुटेज पहले ही सामने आ चुका है । साबिर ने अब इस मामले में FIR दर्ज कराई है । माफिया अतीक अहमद और उसके बेटे अली अहमद के साथ ही आसाद कालिया, शकील, शाकिर, शबी अब्बास, फैजान सैफ, नामी, अफ्फान, महमूद, माऊद और अतीक अहमद के चचेरे भाई असलम मंत्री के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है. अतीक साबरमती जेल में बंद है तो उसका बेटा अली अहमद प्रयागराज की नैनी सेंट्रल जेल में बंद है. पीछली बार जब अतीक को प्रयागराज लाया गया था तब उसने अपने हत्या की आशंका जाहिर की थी ।

Read also : Salman Khan Death Threat: ’30 तारीख को मार डालूंगा’, रॉकी भाई ने दी सलमान खान को जान से मारने की धमकी

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *