85 साल की उम्र में रसना के फाउंडर अरीज पिरोजशॉ खंबाटा ने दुनिया को कहा अलविदा

0

रसना ग्रुप (Rasna Group) की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि उनके फाउंडर अरीज पिरोजशॉ खंबाटा का शनिवार को निधन हो गया. वह अरीज खंबाटा बेनेवॉलेंट ट्रस्ट और रसना फाउंडेशन के चेयरमैन भी थे?

न्यूज जंगल डेस्क :- रसना ग्रुप (Rasna Group) ने सोमवार को कहा कि उसके फाउंडर (phaundar) और चेयरमैन अरीज पिरोजशॉ खंबाटा (Areez Pirojshaw Khambatta) का निधन हो गया है?ग्रुप की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है, कि 85 वर्षीय खंबाट का शनिवार को निधन (death) हो गया, वह अरीज खंबाटा बेनेवॉलेंट ट्रस्ट और रसना फाउंडेशन के चेयरमैन भी थे?

खंबाटा को लोकप्रिय घरेलू पेय ब्रांड रसना के लिए जाना जाता है, जिसे देश में 18 लाख खुदरा दुकानों पर बेचा जाता है. रसना अब दुनिया में सूखे/गाढ़े रूप में सबसे बड़ा शीतल पेय मैन्युफैक्चरर है?

आपको बता दें कि न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, वह डब्ल्यूएपीआईजेड (पारसी ईरानी जरथोस्ती का विश्व गठबंधन) (World Alliance of Parsi Irani Zarathosti) पूर्व चेयरमैन और अहमदाबाद पारसी पंचायत के पूर्व अध्यक्ष भी थे. बयान में कहा गया है,खंबाटा ने भारतीय उद्योग, व्यापार और समाज की सेवा के जरिए सामाजिक (Social) विकास में महत्वपूर्ण योगदान दिया?

ये भी पढ़ें:–Supreme Court: के आदेश को चुनौती देगी कांग्रेस…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed