एमसीडी कर्मचारियों को मुर्गा बनाकर मारने पर आसिफ मोहम्‍मद खान गिरफ्तार

0

कांग्रेस के पूर्व एमएलए पर आरोप है कि उन्‍होंने एमसीडी के कर्मचारियों को पहले बंधक बनाया और उसके बाद मुर्गा बनाकर मारपीट की. इस दौरान उन्‍होंने एमसीडी कर्मचारियों को गाली भी दी थी. 

न्यूज जगंल डेस्क, कानपुर : दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) ने एमसीडी के कर्मचारियों (MCD Employees) को बंधक बनाकर मारपीट करने के मामले में कांग्रेस के पूर्व एमएलए आसिफ मोहम्‍मद खान (Asif Mohammad Khan) को गिरफ्तार किया है. आसिफ ने कल एमसीडी कर्मचारियों के साथ मारपीट की थी, जिसके बाद उनके खिलाफ शाहीन बाग थाने (Shaheen Bagh Police Station) में मामला दर्ज कराया गया था.

इस मामले में एमसीडी इंस्‍पेक्‍टर रामकिशोर की शिकायत पर कार्रवाई की गई है. साथ ही आसिफ मोहम्‍मद खान का एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें वो मारपीट करते नजर आ रहे हैं. 

कांग्रेस के पूर्व एमएलए पर आरोप है कि उन्‍होंने एमसीडी कर्मचारियों को पहले बंधक बनाया और उसके बाद मुर्गा बनाकर मारपीट की. इस दौरान उन्‍होंने एमसीडी कर्मचारियों को गाली भी दी थी. 

दरअसल, आसिफ मोहम्‍मद खान एमसीडी कर्मचारियों द्वारा अपने होर्डिंग हटाए जाने से नाराज थे. इसी के कारण गुस्‍से में आए पूर्व कांग्रेस विधायक ने एमसीडी कर्मचारियों को बंधक बना लिया था. 

ये भी पढ़े : किसान आंदोलन को एक साल पूरा होने पर 29 नवंबर को ट्रैक्टर रैली, होगी कड़ी सुरक्षा

आसिफ मोहम्‍मद खान का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वो एमसीडी कर्मचारियों पर डंडा चलाते नजर आ रहे हैं. इस दौरान कर्मचारी हाथ जोड़ रहे हैं. हालांकि आसिफ मोहम्‍मद खान उनकी बात नहीं सुनते हैं. साथ ही उनके पीछे आसिफ मोहम्‍मद खान का एक होर्डिंग पड़ा हुआ दिखाई दे रहा है. इस दौरान एक एमसीडी कर्मचारी एक शख्‍स से फोन पर उनकी बात करवाना चाहता है, लेकिन उसकी एक भी बात नहीं सुनी जाती है. 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed