Asian Games : भारतीय महिला कबड्डी टीम ने स्वर्ण पदक जीता,मिला 100वां पदक

0

भारत ने, चल रहे एशियाई खेलों में 100 पदकों का जादुई आंकड़ा हासिल कर लिया है, शनिवार को चीन के हांगझू में महिला कबड्डी टीम ने एक रोमांचक फाइनल में चीनी ताइपे को 26-25 से हराकर स्वर्ण पदक जीता।

News jungal Game Desk : भारत में चल रहे एशियाई खेलों में 100 पदकों का जादुई आंकड़ा हासिल कर लिया है । शनिवार को चीन के हांगझू में महिला कबड्डी टीम ने एक रोमांचक फाइनल में चीनी ताइपे को 26 -25 से हराकर स्वर्ण पदक जीता है । 100 पदकों में 25 गोल्ड भी शामिल हैं । इसके साथ भारत ने अभी तक 40 ब्राॅन्ज और 35 सिल्वर पदक जीता है ।

पुरुष कबड्डी टीम भी आज गोल्ड मेडल gold medal के लिए मुकाबले में उतरेगी। इसके अलावा पुरुष क्रिकेट भी गोल्ड के मुकाबले में अफगानिस्तान से भिड़ेगी। इससे पहले महिला क्रिकेट टीम गोल्ड पर कब्जा पा चुकी है।

भारतीय पुरुष टीम भी आज गोल्ड मेडल के लिए मुकाबले में उतरेगी । इसी के साथ ही पुरुष क्रिकेट टीम भी गोल्ड के मुकाबले में अफगानिस्तान टीम से भिडेगी । इसके पहले महिला क्रिकेट टीम गोल्ड पर कब्जा कर चुकी है ।

चीन के हांगझोउ में खेलने जाने से पहले ही भारतीय एथलीटस का एक लक्ष्य एशियन गेम्स में इस बार सौ पार याना मेडल टेबल में 100वां पदक जीतने का चैलेंज था । जिसे भारतीय खिलाडियों ने 100 वा पदक जीतकर पूरा कर लिया ।

यह भी पढ़े : शहद और मेथी आपके लिए होगा गुणकारी,वजन भी करें कम, जानें कैसे करे काम ?

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed