मम्मी Gauri और पापा Shah Rukh को देखते ही बिलख पड़े आर्यन खान

0
आर्यन खान, गौरी खान और शाहरुख खान

न्यूज जगंल डेस्क, कानपुर : आर्यन खान (Aryan Khan) इन दिनों ड्रग्स मामले में आर्थर रोड जेल में बंद हैं. उन्होंने 15 अक्टूबर को अपने माता-पिता से वीडियो कॉल पर बात की. आर्यन खान से मिलने उनके मम्मी-पापा जेल नहीं आए, बल्कि वीडियो पर अपने लाडले से बात की.

जेल अधिकारी ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा, शाहरुख खान और गौरी खान (Shahrukh Khan And Gauri Khan) से आर्यन की बात कराई गई है. आर्यन ने करीब 10 मिनट तक अपने पैरेंट्स से बात की. पिछले साल कोरोना काल (Corona) के दौरान ही जेल में वीडियो कॉल की व्यवस्था शुरू की गई, जिससे कैदी अपने घरवालों से बात कर सकें.

वीडियो कॉल पर छलका आर्यन खान का दर्द

आर्यन खान को 20 अक्टूबर तक अभी आर्थर रोड जेल में ही अपने दिन व्यतीत करने होंगे. उसके बाद पता चल पाएगा कि आर्यन खान की बेल होगी या फिर जेल. मुंबई सेशन कोर्ट ने गुरुवार को आर्यन के जमानत पर फैसले को सुरक्षित रख लिया. फिलहाल आर्थर रोड जेल में बंद आर्यन खान अपने मम्मी-पापा से वीडियो कॉल पर बात करते हुए भावुक हो गए और फूट-फूटकर रोने लगें. ऐसे में मां गौरी और पिता शाहरुख खान भी अपने बच्चे को ऐसी हालत में देख खुद पर काबू नहीं कर पाए और उनका भी दर्द छलक गया.

वीडियो कॉल के दौरान तीनों का ही रो-रो कर बुरा हाल हो गया. बता दें जब से आर्यन खान की गरफ्तारी हुई है उनके परिवार का बुरा हाल है. उनकी रातों की नींद उड़ चुकी है, और अपने लाडले के पल-पल का हाल जानने के लिए बेचैन रह रहे हैं.

ये भी पढ़े : राहुल द्रविड़ बन सकते है टीम इंडिया के कोच, 2023 तक का मिल सकता है कॉन्ट्रैक्ट

14 अक्टूबर को जब आर्यन के जमानत पर सुनवाई हो रही थी, उस दौरान गौरी खान को ये उम्मीद थी कि उनका बेटा मन्नत वापस आ जाएग. लेकिन आर्यन को अभी 20 अक्टूबर तक जेल में ही रहकर जमानत पर फैसला आने का इंतजार करना होगा.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *