Arshad Warsi: अरशद वारसी ने फिल्म एनिमल कि जमकर की तारीफ, रणबीर कपूर के लिए कही ये बातें…

0

अरशद ने फिल्म की तारीफ करते हुए इसे ”मास्टरपीस’ भी बताया है। इसके साथ ही रणबीर कपूर के प्रदर्शन की भी जमकर प्रशंसा की और कहा कि उनकी प्रतिभा की कोई सीमा नहीं है।

News jungal desk: फिल्म जगत के मशहूर अभिनेता अरशद वारसी ने हाल ही में रणबीर कपूर स्टारर फिल्म एनिमल की जमकर तारीफ की है। आपको बता दे कि उन्होंने बीते दिन मंगलवार को एनिमल देखी। इसके बाद उन्होंने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर फिल्म की तारीफ करते हुए संदीप रेड्डी वांगा एक्शन ड्रामा को बेहद शानदार बताया है। इसके साथ ही पिछले शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज हुई एनिमल ने बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

एनिमल को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा हो रही है। फिल्म ने एनिमल के दर्शकों को दो भागों में बांट दिया है। एक तरफ जहां सोशल मीडिया पर फिल्म की जमकर तारीफ हो रही हैं, वहीं दूसरी ओर इसमें महिलाओं को लेकर दर्शाए गए सीन की कई लोग निंदा भी कर रहे हैं। हालांकि, अरशद वारसी ने फिल्म की खूब सराहना की है।  

अरशद ने फिल्म की तारीफ करते हुए इसे ”मास्टरपीस’ भी बताया है। इसके साथ ही रणबीर कपूर के प्रदर्शन की भी जमकर प्रशंसा की और कहा कि उनकी प्रतिभा की कोई सीमा नहीं है। उन्होंने एक्स पर लिखा, ‘मैंने कल एनिमल देखी। संदीप रेड्डी वांगा और फिल्म बेहद शानदार है। मुझे लगता है कि ऋषिजी और नीतूजी की मुलाकात इसलिए हुई क्योंकि दुनिया को रणबीर कपूर की जरूरत थी। उनकी प्रतिभा की कोई सीमा नहीं है।’  

इसके साथ ही उन्होंने अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और एनिमल की पूरी टीम को टैग करते हुए ‘एनिमल’ देने के लिए धन्यवाद भी कहा है। आपको बता दें कि तेलुगु ब्लॉकबस्टर अर्जुन रेड्डी और इसके हिंदी रीमेक कबीर सिंह के बाद एनिमल संदीप रेड्डी वांगा की तीसरी फिल्म है। सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर लगातार चर्चाएं हो रही है। 

फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर चल रही बहस और चर्चा के बीच फिल्म के कारोबार को बड़ा फायदा मिल रहा है। एनिमल ने बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। फिल्म ने पांच दिन में वर्ल्डवाइड 481 करोड़ का कारोबार कर लिया है।

Read also: लॉरेंस विश्नोई का कांट्रेक्ट, 18 महीने की साजिश, जानें गोगामेड़ी हत्याकांड का जेल का कनेक्शन

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed