करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह हत्या के मामले पर अलर्ट मोड पर पुलिस

News jungal desk: हाल ही में राजस्थान Rajasthan का चुनाव बीजेपी सरकार जीती है और चुनाव जीतेने के दूसरे दिन से राजस्थान में हत्याएं शुरू हो गई । जयपुर के करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या कर दी जाती है । अभी जेेएनयू में जब दीवारों में लिखा गया था कि ब्राह्मण और बनिया भारत छोड़ो तब इस वीर सुखदेव सिंह ने ही आंगे बढकर कहा था कि ब्राह्मण को देश छुडवाने वाले पहले तुम्हें क्षत्रियों की तलवारों से गुजरना पडे़गा । कल शाम यानी मंगलवार को दोपहर में खबर आती है कि कार्ड देने आए कुछ लोगों ने सुखराम सिंह के ही रूम में उन्हे गोलियों से भून दिया। जहां उनकी मौके पर ही मौत हो जाती है । जवाबी फायरिंग में एक आरोपी को गोली लग जाती है जबकि दो आरोपी फरार हो जाते हैं ।

सुखदेव की हत्या के बाद अलर्ट पुलिस

5दिसम्बर दिन मंगलवार को जयपुर के करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेंडी की गोली मारकर हत्या कर दी जाती है । जयपुर के श्यामनगर इलाके में स्थित गोगामेडी की उनके ही आवास पर गोलीमार कर हत्या कर दी जाती है । गोगामेडी को तुरन्त जयपुर के एक अस्पताल ले जाया जाता है जहां डाक्टर उन्हें म्रत घोषित कर देते हैं ।

जयपुर में सुखदेव सिंह की हत्या के बाद जगह -जगह प्रदर्शन किए जा रहे हैं । पुलिस महकमा अलर्ट मोड़ पर है । हत्या करने वाले दो आरोपियों को पुलिस पकड़ चुकी है जिनकी पहचान भी हो गई है । बताया जा रहा कि नितिन फौजी और रोहित रठौर के नाम से हुई है । नितिन फौजी हरियाणा का रहने वाला है वही रोहित राठौर मकराना का रहने वाला है ।

यह भी पढ़े : BJP को जल्द मिलेगा नया प्रभारी, रेस में अनुराग ठाकुर सहित कई प्रमुख चेहरे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *