अनुप्रिया पटेल का बयान, बोलीं- BJP के साथ जारी रहेगा गठबंधन

0

न्यूज जगंल डेस्क, कानपुर : अपना दल (सोनेलाल) की राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय वाणिज्य और उद्योग राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल ने रविवार को कहा कि उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में भी उनकी पार्टी भारतीय जनता पार्टी (BJP) से गठबंधन जारी रखेगी. अनुप्रिया ने अपने पति विधान परिषद सदस्य आशीष पटेल की क्षेत्रीय विकास निधि से निर्मित डॉक्टर सोनेलाल पटेल सामुदायिक भवन का लोकार्पण करने के बाद कहा कि उनकी पार्टी उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में भी बीजेपी के साथ गठबंधन जारी रखेगी. उन्होंने कहा कि सीटों के बंटवारे के संबंध में जल्द ही बीजेपी संगठन से बात करके उसे अंतिम रूप दिया जाएगा.

गौरतलब है कि अपना दल ने 2014 और 2019 के लोकसभा चुनावों में बीजेपी से गठबंधन में दो सीटों पर चुनाव लड़ा था और दोनों ही सीटों पर जीत हासिल की. उसने 2017 में उत्तर प्रदेश विधानसभा का पिछला चुनाव भी बीजेपी से गठबंधन करके लड़ा था जिसमें उसके नौ विधायक निर्वाचित हुए.

किसानों और सरकार के बीच जारी गतिरोध को दूर किया जाना चाहिए- अनुप्रिया पटेल

अनुप्रिया ने एक सवाल पर कहा कि लखीमपुर खीरी कांड में उनकी पार्टी आरोपियों के खिलाफ़ सख्त कार्रवाई किये जाने की मांग कर चुकी है और उसने किसानों की मौत पर दु:ख भी जताया है. केंद्रीय मंत्री ने यह भी कहा कि नए कृषि कानूनों को लेकर किसानों और सरकार के बीच जारी गतिरोध को दूर किया जाना चाहिए और किसानों और सरकार के बीच वार्ता होनी चाहिए.

ये भी पढ़े : उत्तराखंड में केदारनाथ और बद्रीनाथ धाम की यात्रा रोकी गई, जाने वजह

इससे पहले अनुप्रिया आज अपने पूरे परिवार के साथ अपना दल के संस्थापक सोनेलाल पटेल की जन्मस्थली कन्नौज जिले के तालग्राम ब्लॉक के बगुलिहाई ग्राम पहुंचीं जहां आशीष पटेल की क्षेत्रीय विकास निधि से निर्मित सामुदायिक भवन का लोकार्पण किया और अपने पिता की 12वीं पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *