यंग इनोवेटर्स प्रोग्राम-2022 के फाइनल राउंड की तारीखों की घोषणा।

0

ब्रांडिंग एंड रिलेशंस सेल, आईआईटी खड़गपुर द्वारा आयोजित यंग इनोवेटर्स प्रोग्राम-2022 के फाइनल राउंड की तारीखों की घोषणा हो चुकी हैं।

न्यूज़ जंगल डेस्क:-YIP-2022 के राउंड 2 और 3 का आयोजन IIT खड़गपुर में किया जाएगा, साथ ही टीमें कैंपस में अपने विचार प्रस्तुत करेंगी। इस कार्यक्रम को आईसीआईसीआई बैंक और इंडिजीन द्वारा प्रायोजित किया जा रहा है।

YIP-2022 का पहला राउंड पूरा हो चुका है। आगे के राउंड के लिए चुनी गई टीमों को पहले ही राउंड दो और तीन के लिए उनके चयन के बारे में सूचित कर दिया गया है। इसके साथ ही यंग इनोवेटर्स प्रोग्राम के फाइनल राउंड 20 से 22 जनवरी, 2023 तक आयोजित किए जाएंगे। फाइनल राउंड के लिए चुनी गई सभी टीमों को आईआईटी खड़गपुर परिसर में आने का मौका मिलेगा साथ ही हरे-भरे विशाल परिसर को देखने और परिसर के सभी ऐतिहासिक स्थानों को देखने और जानने का मौका भी मिलेगा।

भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान खड़गपुर के बारे में

आईआईटी खड़गपुर को विभिन्न इंजीनियरिंग शिक्षा सर्वेक्षणों जैसे कि इंडिया टुडे और आउटलुक में सर्वोच्च इंजीनियरिंग कॉलेजों में से पहला स्थान दिया गया है। आईआईटी खड़गपुर की स्थापना उच्च कोटि के वैज्ञानिकों और इंजीनियरों की प्रसिक्षित करने के लिए हुई थी। आईआईटी खड़गपुर के छात्रों को अनौपचारिक तौर पर (KGPians) कहा जाता है।

ये भी पढ़ें:-कुत्ते’ फिल्म में एंटरटेनमेंट की गारंटी, तबू दिल जीत लेंगी

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed