Sunday , March 3 2024
Breaking News
Home / अन्य / Animal; सिर्फ Adult ही देख पाएंगे फिल्म, सेंसर बोर्ड ने लगाई रोक, इंटीमेट सीन्स पर चलाई कैंची

Animal; सिर्फ Adult ही देख पाएंगे फिल्म, सेंसर बोर्ड ने लगाई रोक, इंटीमेट सीन्स पर चलाई कैंची

News jungal desk:– बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। ये फिल्म रिलीज के बेहद पास है लेकिन अब मेकर्स को एक बड़ा झटका लगा है। अब रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की इस फिल्म पर सेंसर बोर्ड की कैंची चल गयी है। जिसका मतलब है फिल्म से कुछ सीन्स काट दिए जाएंगे। साथ ही कुछ सीन्स और डायलॉग्स में बड़ा बदलाव किया जाएगा।

बता दें, अब फिल्म ‘एनिमल’ से रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के इंटीमेट सीन्स हटाने का भी आदेश आया है। ये सब जानकारी मीडिया रिपोर्ट्स से सामने आ रही है। अब सोशल मीडिया (social media) पर CBFC का एक सर्टिफिकेट खूब वायरल हो रहा है। इसके मुताबिक, ‘एनिमल’ में सेंसर बोर्ड ने कुछ 5 बदलाव करने के लिए कहा है। सामने आए इस सर्टिफिकेट की मानें तो पहले ‘एनिमल’ (Animal) के मेकर्स को रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और रश्मिका के इंटीमेट और क्लोज-अप शॉट्स हटाने के लिए कहा गया है। इसके अलावा फिल्म से इस्तेमाल किए गए ‘वस्त्र’ शब्द को ‘कॉस्ट्यूम’ से रिप्लेस करने की भी अपील की गई है।

साथ की फिल्म के डायलॉग्स ‘कभी नहीं’ और ‘क्या बोल रहे हो आप’ में भी बदलाव करने के लिए कहा गया है। इसके अलावा फिल्म में ‘नाटक’ शब्द को भी म्यूट करने की सलाह दी गई है। और साथ ही कुछ सबटाइटल्स बदलने का भी सजेशन दिया गया है। ‘एनिमल’ से सभी ऑफेंसिव वर्ड्स को सबटाइटल्स के साथ हटाने के लिए भी साफ निर्देश आए हैं। बता दें, इस फिल्म को सेंसर बोर्ड की ओर से A यानी (अडल्ट) सर्टिफिकेट दिया गया है।

अब देखना होगा कि फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) में इतने सारे बदलाव होने के बाद भी क्या फिल्म में वो इम्पैक्ट बना रहता है जिसकी फैंस उम्मीद कर रहे हैं। दरअसल, फैंस के बीच इस फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। हर कोई इस फिल्म को देखने के लिए बेताब है। 1 december को ये फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देगी। वहीं, फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) को मिल रहे रिस्पांस को देखकर तो ऐसा ही लगा रहा है जैसे ये कमाई के नए रिकार्ड्स सेट करने वाली है।

यह भी पढ़े :- जानिए Weight Loss के लिए, Walking या Jogging? कौनसा है ज्यादा फायदेमंद?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *