Friday , March 1 2024
Breaking News
Home / अन्य / Bharatpur: जयपुर से आगरा की ओर जा रहे ट्रक में लगी भयानक आग, माल जलकर हुआ राख…

Bharatpur: जयपुर से आगरा की ओर जा रहे ट्रक में लगी भयानक आग, माल जलकर हुआ राख…

भरतपुर जिले में से होकर गुजरने वाले नेशनल हाइवे-21 पर जयपुर से आगरा (यूपी) की ओर जा रहे ट्रक में अचानक आग लग गई। आग लगने के कारण ट्रक में रखा हुआ माल जलकर राख हो गया।

News jungal desk: भरतपुर में एनएच-21 पर जयपुर से आगरा की ओर जा रहे एक ट्रक में मंगलवार देर रात अचानक से भयानक आग लग गई। आग लगने से ट्रक में रखा सामान बुरी तरह से जलकर राख हो गया। सूचना मिलने पर पहुंची सेवर थाना पुलिस ने मौके पर दमकल को बुलाकर आग पर काबू पाया।

आपको बता दें कि आग लगने के कारणों का तो पता नहीं चल सका और मौके से ट्रक चालक भी गायब हो गया। बुधवार सुबह फिर से ट्रक में आग सुलग गई और राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर सेवर थाना पुलिस पहुंची, साथ ही दमकल को बुलाकर एक बार फिर आग पर काबू पाया गया।

सेवर थाने में तैनात एएसआई दरब सिंह ने बताया कि एनएच-21 पर महिला पॉलिटेक्निक कॉलेज के सामने अचानक ट्रक में भयानक आग लग गई। मौके पर सेवर थाना पुलिस पहुंची और दमकल के सहयोग से कुछ देर बाद आग पर काबू पाया। बुधवार सुबह फिर से इसी ट्रक में रखे सामान में धीरे-धीरे आग सुलग गई। आग के बारे में राहगीरों ने सेवर थाना पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंचकर दमकल को बुलाया गया। दमकल ने बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। साथ ही ट्रक और ट्रक में रखा सामान बुरी तरह जलकर राख हो गया। उन्होंने बताया कि ट्रक मालिक देर रात से ही गायब है, उसके बारे में पुलिस के द्वारा छानबीन की जा रही है। आखिरकार, यह ट्रक कहां से आया था और कहां जा रहा था। हालांकि, इस ट्रक में बेडशीट और कपड़े थे जो जलकर राख हो चुके हैं।

Read also: कोलकाता में आज भाजपा की रैली में शामिल होंगे गृहमंत्री अमित शाह, डॉ. सुकांत मजूमदार ने दी जानकारी…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *