Jamui: सामने से आ रहे अज्ञात वाहन ने मारी बाइक को टक्कर, हादसे में चाचा की मौत, भतीजे की हालत गम्भीर…

0

कोहिला मोड़ के समीप विपरीत दिशा से आ रहे एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाएक को टक्कर मार दी जिससे एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकी एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

News jungal desk: बाइक से अपने एक रिश्तेदार को लाने के लिए गांव जा रहे चाचा भतीजे को एक तेज रफ्तार वाहन ने सोनो थाना क्षेत्र के कोहिला मोड़ के समीप टक्कर मार दी। हादसे में चाचा की मौत हो गई, जबकि भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को सदर अस्पताल लाया गया। जहां से उसे पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया। वहीं, मृतक की पहचान जमुई जिले के चरका पत्थर थाना क्षेत्र अंतर्गत घोढवा सालन निवासी पियारी यादव का 22 वर्षीय पुत्र कांग्रेस कुमार यादव के रूप में की गई है, जबकि घायल भतीजे की पहचान 24 वर्षीय डबलू यादव के रूप में हुई।

जानकारी के अनुसार दोनों चाचा भतीजे बुधवार की देर रात बाइक से अपने एक रिश्तेदार को लेने सोनो बाजार से गांव जा रहे थे। बताया जा रहा है की कोहिला मोड़ के समीप पहुंचा तभी विपरीत दिशा से आ रहे एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में एक की मौत हो गई जबकी एक गंभीर रूप से घायल हो गया । वहीं गस्ती कर रहे सोनो थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सोनो लाया गया। यहां जांचोपरांत डॉक्टर ने कांग्रेस कुमार यादव को मृत घोषित कर दिया, जबकि डबलू कुमार की हालत गंभीर होने पर उसे सदर अस्पताल भेज दिया गया। सदर अस्पताल में भी डबलू कुमार की स्थिति गंभीर होने पर पीएमसीएच पटना रेफर किया गया। 

इधर, घटना को लेकर घायल डबलू के चचेरे भाई संजय यादव ने बताया कि बुधवार की देर रात बाइक से दोनों अपने रिश्तेदार को लाने के लिए सोनो बाजार से गांव जा रहे थे। कोहिला मोड़ के समीप ये हादसा हो गया। जानकारी देते हुए सोनो थानाध्यक्ष चितरंजन कुमार ने बताया कि सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत होने की सूचना मिली है, जबकि घटना में एक युवक घायल भी हुआ है, जिसका इलाज चल रहा है। मामले की छानबीन की जा रही है और अज्ञात वाहन के बारे में पता लगाया जा रहा है।

Read also: खेत में सो रहे किसान कि धारदार हथियार से काटकर की हत्या, जानिए क्या है पूरा मामला…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed