Amitabh Bachchan: बिग बी के बर्थडे पर बेटी श्वेवता और नातिन नव्या ने शेयर की कुछ अनदेखी तस्वीरें….

0

आज Amitabh Bachchan का जन्मदिन है। वह 80 साल के हो गए। अपने जन्मदिन के अवसर पर बिग बी आधी रात फैंस के बीच मौजूद रहे। अमिताभ ने अपने फैंस उनका अभिवादन किया…

आज Amitabh Bachchan का जन्मदिन है। वह 80 साल के हो गए। अपने जन्मदिन के अवसर पर बिग बी आधी रात फैंस के बीच मौजूद रहे। अमिताभ ने अपने फैंस उनका अभिवादन किया और बर्थडे विश करने के लिए हाथ जोड़कर उनका आभार व्यक्त किया।

इस मौके पर उनकी बेटी श्वेता नंदा बच्चन व नातिन नव्या नवेली नंदा भी उनके साथ मौजूद रहीं। इसके अलावा श्वेता और नव्या अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिग बी के साथ अपनी कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं।

श्वेता बच्चन ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में सॉन्ग ‘तू झूम’ के बोल लिखे है। इस सांग को अबीदा परवीन और नसीबो लाल ने गया है। इसके साथ ही उन्होंने पापा अमिताभ को बर्थडे विश किया है। उन्होंने आगे लिखा कि “टू ग्रैंड ओल्ड मैन हैप्पी 80वां बर्थडे।”

इसके साथ ही नव्या नवेली नंदा ने नाना के साथ वाली एक तस्वीर शेयर कर हरिवंश राय बच्चन की कविता ‘अग्निपथ’ को अपने कैप्शन में लिखा है। वही नाना को विश करते हुए उन्होंने लिखा कि आपके जैसा कोई नहीं हैं और ना ही कोई होगा.. हैप्पी बर्थडे नाना।

यह भी पढ़े: Ajay Devgn: जल्द ही नीरज पांडे कि थ्रिलर फिल्म में काम करते नजर आएंगे एक्टर…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed