Amit Shah: आज तेलंगाना दौरे पर रहेंगेअमित शाह, भाजपा नेताओं के साथ करेंगे बैठक, बनेगा रोडमैप…

0

तेलंगाना विधानसभा चुनाव में भाजपा का प्रदर्शन उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा लेकिन पार्टी दक्षिण के इस राज्य में पहले से बेहतर करने में सफल रही और पार्टी ने आठ विधानसभा सीटों पर जीत दर्ज की। 

News jungal desk: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गुरुवार को हैदराबाद के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वह भाजपा की राज्य स्तरीय बैठक में भी शामिल होंगे। आपको बता दें कि इस बैठक में अमित शाह तेलंगाना के भाजपा नेताओं के सामने आगामी लोकसभा चुनाव का रोडमैप पेश कर सकते हैं। हालिया विधानसभा चुनाव के बाद अमित शाह का यह पहला तेलंगाना दौरा है। तेलंगाना विधानसभा चुनाव में भाजपा का प्रदर्शन उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा लेकिन पार्टी दक्षिण के इस राज्य में पहले से बेहतर करने में सफल रही और पार्टी ने आठ विधानसभा सीटों पर जीत भी दर्ज की। 

लोकसभा चुनाव के लिए तैयार किया जाएगा रोडमैप
अमित शाह के कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए भाजपा से जुड़े नेताओं ने बताया है कि ‘अमित शाह अपने हैदराबाद दौरे के दौरान श्री भाग्यलक्ष्मी मंदिर जाएंगे। इसके बाद वह पूरे राज्य के पार्टी नेताओं की एक बैठक भी करेंगे। इस बैठक में विधानसभा चुनाव में पार्टी के प्रदर्शन की समीक्षा की जाएगी, साथ ही आगामी लोकसभा चुनाव के लिए रोडमैप तैयार किया जाएगा।’ साथ ही अयोध्या में राम मंदिर निर्माण और ‘विकसित भारत संकल्प यात्रा’ पर भी चर्चा होगी। आज होने वाली बैठक में अमित शाह के अलावा पार्टी के महासचिव तरुण चुग, बंदी संजय कुमार और सुनील बंसल के साथ ही पार्टी के मंडल अध्यक्ष भी शामिल होंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार, हैदराबाद में होने वाली बैठक में लोकसभा चुनाव तक पार्टी अगले 90 दिनों के लिए पूरी योजना बनाएगी। 

Read also: सीएम योगी ने बदलवाया अयोध्या स्टेशन का नाम, जानिए क्या रखा गया नया नाम…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed