अमित शाह ने कांग्रेस पर कसा व्यंग्य, बोल- उत्तरी भारत में ऐसे हारे कि दूरबीन से भी दिखाई नहीं पड़ रहे… 

0

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, कहते थे कि पूर्वोत्तर में भाजपा का प्रवेश नहीं हो पाता, वहां दूसरी बार NDA और भाजपा की सरकारें बनने जा रही हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जादू पूर्वोत्तर से लेकर गुजरात, उत्तर प्रदेश से लेकर कर्नाटक तक देखने को मिल रहा है.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार को कर्नाटक दौरे पर गए थे. उन्होंने बीदर जिले में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मुझे आज कर्नाटक आकर बहुत खुशी हो रही है, और मैं आप सभी की भारी संख्या में उपस्थिति के लिए बहुत आभारी हूं. इस दौरान अमित शाह ने कांग्रेस की चुटकी लेते हुए कहा, ‘आप सभी जानते होंगे कि उत्तर-पूर्व में क्या हुआ है. कल त्रिपुरा, नागालैंड, मेघालय के नतीजे घोषित हुए और इन राज्यों से कांग्रेस का पूरी तरह सफाया हो गया और वे इस कदर हार गए कि उन्हें दूरबीन से भी नहीं देखा जा सकता. कांग्रेस को नागालैंड में 0 सीट, मेघालय में 3 सीट और त्रिपुरा को सिर्फ 4 सीटें ही मिल सकी है.’

केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा, ‘कहते थे कि पूर्वोत्तर में भाजपा का प्रवेश नहीं हो सकता, वहीं दूसरी बार NDA और भाजपा की सरकारें बन रही हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जादू पूर्वोत्तर से लेकर गुजरात, उत्तर प्रदेश से लेकर कर्नाटक तक सिर चढ़कर बोल रहा है.’ बता दें कि भाजपा ने त्रिपुरा और नागालैंड में अपने गठबंधन साथियों के साथ दोबारा सत्ता में वापसी की है. मेघालय में वह इस बार अकेले लड़ी और 2 सीटें जीतने में कामयाब रही. एनपीपी अध्यक्ष कोनराड संगमा ने राज्यपाल से मिलकर सरकार बनाने का दावा प्रस्तुत किया और बताया कि भाजपा ने उनकी पार्टी एनपीपी को समर्थन दिया है.

अमित शाह ने कहा कि विजय संकल्प रथ यात्रा जल्द ही शुरू होने वाली है, और यह भाजपा के विजय संकल्प का प्रतीक नहीं है, बल्कि गरीब जनता की विजय के लिए, गरीब लोगों के कल्याण के लिए संकल्पों का प्रतीक है. गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी का स्तर दिन-प्रतिदिन गिरता ही जा रहा है. ये नारे लगा रहे हैं ‘मोदी तेरी कब्र खुदेगी’, आम आदमी पार्टी वाले कह रहे हैं ‘मोदी तुम मर जाओ’. ऐसा कहने से ईश्वर आपकी नहीं सुनेगा, क्योंकि देश की 130 करोड़ जनता प्रधानमंत्री मोदी की लंबी आयु के लिए रोजाना प्रार्थना करती है.

Read also: TTP से ड़र कर भागे पाकिस्तानी सैनिक, भारत की सीमा पर चाहते हैं पोस्टिंग

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed