अम्बेडकर नगरःघरेलू विवाद से तंग आकर युवक ने उठाया खौफनाक कदम

0

पुलिस अधीक्षक अजीत सिन्हा ने बताया कि हत्या आपसी विवाद के चलते किया गया है. पति और पत्नी में अक्सर झगड़ा होता रहता था, जिसके कारण पति ने हत्या की है. आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है ।

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : जिस पत्नी के साथ सात जन्म तक रिश्ता निभाने का वादा किया था, आज उसी पत्नी को पति ने कुल्हाड़ी से काट कर मौत के घाट उतार दिया । अम्बेडकर नगर में कुल्हाड़ी से वार कर पति ने पत्नी की हत्या कर दिया । निर्मम हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई । और बताया जा रहा है कि आपसी विवाद के चलते पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी थी । हत्या करने के बाद पति फरार हो गया था । सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर  पोस्टमार्टम के लिए भेजा घटना इब्राहिमपुर थानाक्षेत्र के देईपुर गांव की बताई जा रही है । आपको बता दे कि थाना इब्राहिमपुर क्षेत्रांतर्गत ग्राम देईपुर में समय लगभग 07:10 बजे शाम को एक महिला चित्रा कुमारी (39) पत्नी अमृत लाल की पारिवारिक कलेह में आपसी विवाद के दौरान पति अमृत लाल द्वारा कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दीया था । घटना की गंभीरता के दृष्टिगत पुलिस अधीक्षक अजीता सिन्हा और अपर पुलिस अधीक्षक अंबेडकरनगर संजय राय ने मौके पर जाकर घटनास्थल का निरीक्षण भी किया ।

पुलिस अधीक्षक ने मृतका के परिवार जनों एवं पड़ोसियों से घटना के संबंध में वार्ता कर निष्पक्ष कार्यवाही का आश्वासन दिलाया है । तथा संबंधित थाना प्रभारी को अग्रिम विधिक कार्यवाही के लिए निर्देशित किया गया है । घटना के कुछ घण्टों बाद ही हत्यारे पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया था और हत्या में प्रयोग कुल्हाड़ी को भी बरामद कर लिया था ।

पुलिस अधीक्षक अजीत सिन्हा ने बताया कि हत्या आपसी विवाद के चलते हुई है । पति और पत्नी में अक्सर झगड़ा होता रहता था । जिसके कारण पति ने हत्या की है ।

यह भी पढ़े- घर में छुपकर बैठा था विशाल मगरमच्छ,पूरे इलाके में फैली सनसनी

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *