Akshay Kumar: अभिनेता से साझा की अपने फिल्मी सफर की कहानी, 100 रुपए के किराए के कमरे से की थी शुरुआत…

0

News Bollywood Desk:- अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाने में बेअसर नजर आ रही है। इसी कड़ी में अभिनेता पान मसाला का एड कर एक बार फिर ट्रोल्स के निशाने पर आ गए हैं।

हालांकि, इन सब के बीच अक्षय कुमार के फिल्मी करियर खाते में एक और फ्लॉप जुड़ने जा रही है। इन सब के बीच अक्षय ने अपने संघर्ष के दिनों को याद किया और कई दिलचस्प खुलासे भी किए हैं। जो जानने में काफी ज्यादा मजेदार है।आपको बता दे की अक्षय कुमार इस समय बॉलीवुड के सबसे सफल अभिनेताओं में से एक हैं। एक आम परिवार से आने के कारण, उन्हें इंडस्ट्री में काम पाने में काफी संघर्ष करना पड़ा है। हाल ही में एक साक्षात्कार में, खिलाड़ी कुमार ने उन शुरुआती दिनों के बारे में बात की, जब उनका परिवार 100 रुपये के किराए के एक छोटे से कमरे में अपना गुजारा करता था।हाल ही में, एक इंटरव्यू में अक्षय ने कहा, “हम 24 लोग चांदनी चौक में एक ही घर में रहते थे। हम सभी एक ही कमरे में सोते थे। सुबह जब हम वॉक के लिए उठते थे, तो सभी बाहर निकलने के लिए एक-दूसरे के ऊपर से कूदते थे।” आगे अक्षय ने उस समय को याद किया, जब वे दिल्ली से मुंबई चले आए और सायन कोलीवाड़ा क्षेत्र में रहने लगे, जहां उन्हें 100 रुपये किराया देना पड़ता था।इस इंटरव्यू के दौरान अक्षय ने बताया कि वह 7वीं कक्षा में एक बार फेल हो गए थे और उन्हें एक साल दोबारा परीक्षा देनी पड़ी।

जिस बात से उनके पिता बहुत परेशान हो गए और उन्हें मारने भी आए थे। उनके पिता ने उनसे पूछा कि वह बनना क्या चाहता है। इसपर अभिनेता ने बोला कि वह हीरो बनना चाहते हैं। जो सपना आज पूरा भी हो गया।

यह भी पढ़ें:–Amitabh Bachchan: जन्मदिन पर फैंस से 3 बार मिलने आए बिग बी, फैंस की बधाई देने पर जताई खुशी…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *