अखिलेश यादव का एलान : सीटों के तालमेल पर बनी बात #up

0

अखिलेश ने कहा कि जो भी आचार संहिता लागू होगी, उसका पालन किया जाएगा. अखिलेश ने अमित मालवीय के एक ट्वीट पर आपत्ति जताते हुए कहा कि मेरे खिलाफ बीजेपी झूठा प्रचार कर रही है.

Uttar Pradesh Assembly Election 2022: अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने विधानसभा चुनावों की तारीखों के एलान से पहले प्रेस कांफ्रेंस के जरिए कहा कि आरएलडी और सहयोगियों के साथ सीटों का तालमेल तय हो गया है. अखिलेश यादव ने कहा कि तारीखों की घोषणा के बाद सीटों को लेकर एलान कर दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार आने पर फिर से युवाओं को लैपटॉप दिया जाएगा. अखिलेश ने कहा कि जो भी आचार संहिता लागू होगी, उसका पालन किया जाएगा. अखिलेश ने अमित मालवीय के एक ट्वीट पर आपत्ति जताते हुए कहा कि मेरे खिलाफ बीजेपी झूठा प्रचार कर रही है.

उन्होंने कहा कि मामले को लेकर BJP आईटी सेल के अमित मालवीय पर FIR दर्ज कराई जाएगी. अमित मालवीय ने अखिलेश यादव की एक फोटो को ट्वीट किया है. फोटो को मई 2015 की फ्रांस यात्रा का बताया गया है. ट्वीट में लिखा है कि इस तस्वीर में ‘वे इत्र वाले मित्र’ भी हैं, जिनकी दीवारों से यूपी की जनता से लूटा हुआ पैसा निकल रहा है. अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार बनने पर गरीब परिवार के बच्चों को विदेश में पढ़ने के लिए फंड की व्यवस्था करेंगे.

उन्होंने कहा कि सरकार का ट्रांसफर होने जा रहा है. तारीखों के एलान के साथ ही BJP का सफाया शुरू होगा. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि जितने भी पेपर लीक हुए हैं, उसमें BJP के लोग शामिल रहे हैं. अखिलेश ने कहा कि एटा, मैनपुरी, गाजीपुर, मुजफ्फरनगर में बड़ी संख्या में लोग शहीद हुए हैं, उन्होंने बड़े स्तर पर देश का नाम आगे बढ़ाया है. यह सरकार केवल झूठे प्रोपेगेंडा पर चल रही है.

ये भी पढ़े : UP में राजतिलक की अधिसूचना आज होगी ज़ारी, 3.30 बजे EC करेगा तारीखों का एलान

अखिलेश ने कहा कि मैंने कई बार कहा कि हिटलर के पास तो सिर्फ एक प्रोपेगेंडा मिनिस्टर थे. यह सरकार तो पूरी तरह प्रोपेगेंडा पर चल रही है. चुनाव आयोग से यही अपील होगी कि BJP के भड़काऊ भाषणों पर नजर रखें. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने किसानों से आय दोगुनी की बात की थी. हमारी सरकार आने पर सिंचाईं मुफ्त होगी. ऑनलाइन वोटिंग के सवाल पर उन्होंने कहा कि ऑनलाइन वोटिंग के पक्ष में हम नहीं होंगे. दो दिन में या बैलेट से वोटिंग करा लें. हम लोग ऑनलाइन वोटिंग के पक्ष में नहीं हैं.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *