Friday , March 1 2024
Breaking News
Home / अन्य / अखिलेश यादव बोले समाजवादी पार्टी के अभी बहुत सारे गठबंधन होने हैं

अखिलेश यादव बोले समाजवादी पार्टी के अभी बहुत सारे गठबंधन होने हैं

न्यूज़ जंगल डेस्क, कानपुर: समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में कहा कि बहुत सारे गठबंधन भी होने हैं. समाजवादी पार्टी का गठबंधन होने जा रहा है. कई दलों को साथ लिया है. बहुत ज़ल्द आने वाले समय में और दलों के साथ भी गठबंधन होगा. उन्होंने कहा कि पिछली कार्यक्रम की तारीख पर बारिश के कारण नहीं आ सका. दूसरी तारीख पर आप लोग आए और वही उत्साह के साथ आए. ये बता रहा है कि यूपी की सरकार बदलने का जनता ने फैसला ले लिया है

अखिलेश यादव ने कहा कि इस बार किसानों और गरीबों ने बीजेपी को हटाने का निर्णय लिया है. किसानों का इंकलाब होगा और 2022 में बदलाव होगा. मुज्जफरनगर में जब भी आया पूरा मतदान सपा के पक्ष में हुआ है. उन्होंने दावा किया कि इस बार बीजेपी के दरवाजे बंद हो रहे हैं. ओपी राजभर ने अपने तरफ से और उनके लोगों ने बीजेपी के लिए दरवाजे बंद कर दिए हैं.

आप लोग बीजेपी के लिए दरवाजे बंद करो- सपा प्रमुख

सपा प्रमुख ने जनता से अपील करते हुए कहा कि इधर से आप लोग बीजेपी के लिए दरवाजे बंद करो. कश्यप समाज का पूरा सम्मान सपा दिलाएगी. सपा लागातर लोगों को जोड़ रही है. उन्होंने आरोप लगाया कि दूसरे दलों की सरकार ने जनता को धोखा दिया. ये सरकार लगातर छीनने का काम कर रही है. किसानों की आय दुगनी करने का वादा हुआ था क्या हुआ. जबसे सरकार बीजेपी की बनी है किसानों की आय घटी है.

अखिलेश ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि हवाई चप्पल वालों को हवाई जहाज में चलाने का वादा किया था. आज आप पेट्रोल के बढ़ते दामों की वजह से मोटरसाइकिल भी नहीं चला सकते. तीन कानून लागू हो गए तो बड़े उद्योगपति किसानों को मजदूर बना देंगे. उन्होंने कहा कि हमारा पूरा समर्थन किसानों को है. इस कानून के लागू होने से किसानों का भला नहीं होगा.

यह भी पढ़ें http://सलमान खुर्शीद ने हिन्दुत्व की तुलना बोको हरम से कर किया भारत का

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *