अखिलेश का चुनाव से पहले बड़ा एलान, अगर बनी सरकार तो मुफ्त मिलेगी 300 यूनिट बिजली

0

आज समाजवादी पार्टी ने एलान किया है कि सरकार बनने पर सूबे की जनता को 300 यूनिट तक बिजली फ्री दी जाएगी. 

 न्यूज़ जंगल डेस्क, कानपुर : देश के सबसे ज्यादा आबादी वाले राज्य उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए अब दो महीने से भी कम का वक्त बचा है. ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां जोर शोर से चुनाव प्रचार में जुटी हैं और जनता को लुभाने के लिए बड़े बड़े एलान कर रही हैं. इसी क्रम में आज पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी ने एलान किया है कि सरकार बनने पर सूबे की जनता को 300 यूनिट तक बिजली फ्री दी जाएगी. 

पार्टी ने किए दो बड़े एलान

समाजवादी पार्टी ने ट्विटर पर लिखा, ”घरेलू बिजली उपभोक्ताओं को 300 unit बिजली समाजवादी सरकार में मुफ्त मिलेगी.” इसके अलावा पार्टी की ओर से यह एलान भी किया गया है कि किसानों को सिंचाई के लिए मुफ्त बिजली मिलेगी.”

अखिलेश यादव ने ट्वीट किया, ‘’नव वर्ष की हार्दिक बधाई व शुभकामना! अब 22 में ‘न्यू यूपी’ में नयी रोशनी से नया साल होगा. 300 यूनिट घरेलू बिजली फ़्री व सिंचाई बिल माफ़ होगा. नव वर्ष सबको अमन-चैन, ख़ुशहाली दे. सपा सरकार आयेगी और 300 unit फ़्री घरेलू बिजली और सिंचाई की बिजली मुफ़्त दिलवाएगी.’

ये भी पढ़ें : अजीत पवार ने महाराष्ट्र में पाबंदियों को लेकर दिया बड़ा बयान

बता दें कि अखिलेश यादव के इस एलान के बाद ग्रामीण को औसतन 1200 रुपए का और शहरी उपभोक्ता को औसतन 1700 रुपए का फायदा हर महीने होगा.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *