Agra: प्यार में सुजैन से सुजाता बनी युवती, पति की सुरक्षा के लिए वीडियो बना मदद की लगाई गुहार

0

Illustration of a male police officer calling angry.

Agra में एक युवती ने अपने धर्म के आगे अपने प्रेम को रखा। उसने एक हिंदू युवक से वैदिक रिति-रिवाजों के साथ शादी कर ली, और सुजैन से सुजाता बन गई। लेकिन…

Illustration of a male police officer calling angry.

न्यूज जंगल डेस्कAgra में एक युवती ने अपने धर्म के आगे अपने प्रेम को रखा। उसने एक हिंदू युवक से वैदिक रिति-रिवाजों के साथ शादी कर ली, और सुजैन से सुजाता बन गई। लेकिन अब वह अपने पति की सुरक्षा की चिंतित है। इसे लेकर सुजाता ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो डालकर पुलिस प्रशासन से सुरक्षा की गुहार लगाई है। वही वीडियो वायरल होने पर हिंदू संगठन दंपत्ति की मदद कि मदद के लिये आगे आये है।

आपको बता दे कि थाना शाहगंज के सराय ख्वाजा की रहने वाली सुजैन उर्फ सुजाता आर्य को अपने पड़ोस में रहने वाले दीपक से प्रेम हो गया था। जिसके बाद सुजाता ने चार सितंबर 2022 को हिंदू रिति रिवाजों के अनुसार आर्य समाज मंदिर में दीपक से शादी कर ली। वही सुजैन ने वीडियो में कहा है कि उसने एक साल पहले ही अपना धर्म परिवर्तन कर लिया था, लेकिन शादी नहीं की थी। उसने बताया कि अब उसके पति दीपक को उसके घरवाले धमकियां दे रहे हैं और किसी झूठे मुकदमें में फंसाने की बात कही जा रही है। सुजाता ने अपने पति और परिवारवालों की सुरक्षा की गुहार लगाई है। इस संबंध में उसने पुलिस प्रशासन को अपना प्रतिवेदन भी दिया है।

इस मामले पर अखिल भारत हिंदू महासभा के संजय जाट का कहना है कि हिंदू परिवार में सुजैन उर्फ सुजाता की वापसी हुई है। अगर उसे पुलिस प्रशासन सुरक्षा नहीं देगा तो, हिंदू महासभा दंपत्ति की सुरक्षा की गारंटी लेता है।

इसके इलावा थाना शाहगंज के प्रभारी जसवीर सिंह सिरोही ने बताया कि युवती के परिजनों ने युवक पर सुजैन को बहला-फुसलाकर ले जाने का मुकदमा दर्ज करवाया है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने की जानकारी मिली है। दोनों को तलाशा भी कि जा रहा है। वही, युवती के मिलने पर उसके बयान दर्ज कराए जाएंगे और आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ेHamirpur: ज्वेलर्स की दुकान से 15 लाख के जेवर व दस हजार नगद चोरी…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed