राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ को लेकर एक बड़ा अपडेट आया सामने , उनकी बेटी ने कही ये बात…

0

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ को लेकर नया अपडेट सामने आया है। ताजा जानकारी के अनुसार राजू श्रीवास्तव के शरीर के सभी अंग अब सामान्य रूप से काम कर रहे हैं। अब तक कुल दो बार उन्हें वेंटिलेटर से हटाया भी जा चुका है। अब आगे डॉक्टर्स उन्हें पूर्णता ही उन्हें वेंटिलेटर्स से हटाने पर विचार कर रहे हैं।

राजू श्रीवास्तव को एम्स में भर्ती हुए आज 29 दिन हो चुके हैं। लेकिन अभी तक वह पूरी तरीके से स्वस्थ नहीं हो पाए हैं। इन 29 दिनों में राजू श्रीवास्तव की हालत में काफी उतार चढ़ाव भी देखने को मिला है । राजू श्रीवास्तव के भाई ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया की उनके हाथों और पैरों में लगातार मूवमेंट भी हो रही है । बीते दिनों बुखार के चलते उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। अब उनकी हालत स्थिर होने पर डॉक्टर्स उन्हें वेंटिलेटर से हटाने पर विचार कर रहे हैं।

वही राजू श्रीवास्तव की बेटी ने दावा किया उनकी आँख खुलने लगी है । राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा जब उनसे मिलने आईसीयू गयी थी, तब उसने पापा से कहा कि पापा आंखे खोलो, कब तकआप यंहा लेटे रहोगे। यह सुनने के बाद राजू की आँखों में हरकत हुई थी, लेकिन डॉक्टर्स ने इस बात को मानने से इंकार कर दिया।

यह भी पढ़े :- Hamirpur: ज्वेलर्स की दुकान से 15 लाख के जेवर व दस हजार नगद चोरी…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed