उत्तराखंड: स्वस्थ होने के बाद धार्मिक यात्रा पर निकले क्रिकेटर ऋषभ पंत, बदरीनाथ धाम के किए दर्शन…

0

पहले ऋषभ पंत बदरीनाथ धाम के दर्शन के लिए गए। वहां तीर्थ पुरोहितों ने उनका स्वागत किया और पूजा अर्चना कराई। इसके बाद अब वे केदारनाथ धाम दर्शन के लिए जाएंगे।

News jungal desk: सड़क हादसे में घायल होने के करीब दस महीने बाद क्रिकेटर ऋषभ पंत अब स्वस्थ हैं। बताया जा रहा है कि वे मंगलवार को खानपुर विधायक उमेश कुमार के साथ धार्मिक यात्रा पर निकले थे । जिसके बाद सुबह वे दोनों देहरादून हेलीपैड से केदारनाथ और बदरीनाथ धाम के दर्शन के लिए रवाना हुए।

इसके बाद पहले वे बदरीनाथ धाम में दर्शन के लिए गए। वहां तीर्थ पुरोहितों ने उनका भव्य स्वागत किया और उनसे पूजा अर्चना कराई। इसके बाद अब उनके केदारनाथ धाम दर्शन के लिए जाने की बात भी सामने आ रही है । वहीं अब ऋषभ पंत के भारतीय क्रिकेट टीम में जल्द वापसी आने की खबर भी सामने आ रही है।

सडक दुर्घटना में हुए थे गम्भीर रूप से घायल

बता दें कि क्रिकेटर ऋषभ पंत 30 दिसंबर 2022 को उस समय भीषण कार दुर्घटना का शिकार हुए थे, जब वह अपनी मर्सिडीज बेंज से दिल्ली से रुड़की के ढंढेरा स्थित अपने घर वापस लौट रहे थे। सर्दी के मौसम में सुबह करीब 5 बजे उनकी कार नारसन कस्बे में डिवाइर से टकराकर दूसरी तरफ पलटी खाती चली गई और उसमें भीषण आग लग गई। इस दुर्घटना में ऋषभ पंत गंभीर रूप से घायल हुए थे।

Read also: भारत ने कनाडा से अपने 40 राजनयिक कर्मचारियों को वापस बुलाने को कहा

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed