नशेड़ी बेटे की हत्या कर बाप ने ग्राइंडर से किए टुकड़े,पिता हुआ गिरफ्तार

0

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर: गुजरात के अहमदाबाद के वासणा एरिया में 21 साल के हितेश नाम के युवक की हत्या उसके ही पिता ने निर्मम तरिके से कर दी. पिता ने अपने बेटे की हत्या कर उसके शव को ग्राइंडर मशीन से छोटे-छोटे टुकड़े कर डाला. शव के छोटे-छोटे टुकड़े करने के बाद उसे अलग-अलग जगह ठिकाना लगा दिया. इस मामले में आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तारी की जानकारी पुलिस ने दी है.


टाइम्स न्यूज नेटवर्क के मुताबिक पुलिस ने बताया कि बेटे की हत्या करने के बाद आरोपी नेपाल भागने की फिराक में था. वह सूरत से अवध एक्सप्रेस के जरिए गोरखपुर जा रहा था, लेकिन क्राइम ब्रांच अहमदाबाद की एक टीम ने उसे ऐन मौके पर सूरत से पकड़ लिया. पुलिस ने पूछताछ में पाया कि वह एक दिन पहले गोरखपुर में रुकता, इसके बाद दूसरे दिन नेपाल भाग जाता.

शहर में दो स्थानों से एक कटा हुआ सिर, हाथ और पैर किया गया था बरामद 
एक अधिकारी ने गिरफ्तारी को लेकर बताया कि आरोपी नीलेश जोशी को नेपाल भागते समय पकड़ा गया है और शनिवार रात अपराध शाखा को सौंप दिया गया है. अधिकारी ने जानकारी देते हुए कहा है कि 20 और 21 जुलाई को शहर में दो स्थानों से एक कटा हुआ सिर, हाथ और पैर बरामद किया गया था. जिसके बाद जांच में यह पाया गया कि शरीर का कटा हुआ अंग एक ही व्यक्ति का था.

क्या थी हत्या करने की वजह
पूछताछ के दौरान आरोपी पिता ने पुलिस को बताया कि बेटे की हत्या की वजह उसके नशिला पदार्थों का सेवन करना था. पिता ने कहा कि बेटा ड्रग्स और शराब का नशा करता था. इसके साथ ही बेटा उसके साथ आक्रामक व्यवहार करता था और झगड़ा भी करता था.

पुलिस के मुताबिक हत्या करने के बाद शव को ठिकाने लगाने के लिए आरोपी ने ग्राइंडर और प्लास्टिक के दो बड़े बैग खरीदे थे. आरोपी पिता ने शव के सिर, पैर और हाथ काटकर शव को छह भागों में बांट दिया और फिर उन्हें प्लास्टिक के बैग में भर दिया. जिसके बाद बैग को टू व्हीलर पर ले गया और शहर में दो अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया.

यह भी पढ़े सियासी हलचल के बीच छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री दिल्ली दौरे से वापस लौटे

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed