Tamannaah Vijay: शादी के बंधन में बंधने जा रही अभिनेत्री तमन्ना, परिवार के दबाव में आकर लिया फैसला…

0

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। जब से दोनों ने मीडिया में अपने रिश्ते को स्वीकार किया है, तभी से वे सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा में बने रहते हैं।

News jungal desk: फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री तमन्ना भाटिया और एक्टर विजय वर्मा अपने रिलेशनशिप को लेकर लगातार सुर्खियों में चल रहे हैं। हाल ही में दिवाली पार्टी में भी दोनों स्टार्स एक साथ स्पॉट किए गए थे। इस बीच, अब तमन्ना भाटिया और विजय की शादी को लेकर एक ताजा अपडेट सामने आया हैं। रिपोर्ट के अनुसार, दोनों स्टार्स शादी करने की योजना बना रहे हैं। इस खबर के सामने आने के बाद उनके फैंस खुशी से झूम उठे हैं।

जल्द ही करेंगे शादी करेंगे
आपको बता दे की तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। जब से दोनों ने मीडिया में अपने रिश्ते को स्वीकार किया है, तभी से वे सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा में बने रहते हैं। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो, ‘तमन्ना और विजय शादी के बंधन में बंधने पर विचार कर रहे हैं।’

दबाव बना रहे अभिनेत्री के पेरेंट्स
रिपोर्ट ने अनुसार कहा गया है कि अभिनेत्री के पेरेंट्स उन पर विजय से शादी करने का दबाव बना रहे हैं। इसमें यह भी दावा किया गया है कि भोला शंकर और रजनीकांत अभिनीत जेलर के ‘कावला’ गाने में दिखाई देने के बाद तमन्ना भाटिया ने कोई नई फिल्म साइन नहीं की है। जिसे आगाज लगाया जा रहा है कि वे शादी की वजह से ही कोई भी फिल्म साइन नहीं कर रही हैं।

Read also: बाइक पर घूमने निकले थे दोनो भाई, बिजली के पोल से टकराकर हुई मौत….

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed