प्रयागराज में छात्र की पीट-पीटकर हत्या मामले में कार्रवाई, SHO और चौकी इंचार्ज सस्पेंड

0

पुलिस कमिश्नर ने SHO और दारोगा को सस्पेंड किया है. बहन से छेड़खानी का विरोध करने पर हत्या हुई थी. दूसरे समुदाय के युवकों पर हत्या का आरोप है.

 News Jungal Desk : यूपी के प्रयागराज में यमुनापार के खीरी में छात्र की हत्या का देखने को मिला. जहाॅ छात्र की पीट-पीटकर हत्या के मामले में कार्रवाई हुई है. SHO खीरी नवीन सिंह और चौकी इंचार्ज सस्पेंड कर दिए गये .

बता दें कि पुलिस कमिश्नर ने SHO और दारोगा को सस्पेंड किया है.बहन से छेड़खानी का विरोध करने पर हत्या हुई थी. दूसरे समुदाय के युवकों पर हत्या का लगाया आरोप .छात्र की हत्या के बाद गांव में बवाल और हंगामा हुआ. 5 आरोपियों को पुलिस ने मामले में अरेस्ट किया है.

स्कूल में चचेरी बहन से छेड़खानी पर विवाद हुआ था.घर आते समय रास्ते में लड़कों ने जमकर पीटा.परिजनों की तहरीर पर 2 नामजद समेत 5 पर केस दर्ज .परिजनों और स्थानीय लोगों ने जाम लगाया था. कार्रवाई के आश्वासन के बाद जाम खुलवाया गया.

यमुनापार के खीरी में चचेरी बहन से छेड़खानी पर विवाद हुआ था. दो गुटों में विवाद के चलते बात जान लेने की नौबत तक पर आ गई.
छेड़खानी के मामले में लड़की अपने भाई के साथ शिकायत करने के लिए स्कूल में भी गई थी, और वहां से ही लौटते समय दूसरे समुदाय के युवकों ने हमला कर दिया.स्कूल से लौटते समय ही हत्या को अंजाम दिया गया.

यह भी पढ़े : मेजर ध्यानचंद की जयंती के अवसर पर सीएम योगी अंतरराष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ियों को करेंगे सम्मानित

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *