‘Case Toh Banta Hai’ के सेट पर भड़के Abhishek, कहा मैं बेवकूफ नहीं हूं…ये ज्यादा हो रहा है….

0

हाल ही में Abhishek Bachchan का एक वीडियो क्लिप सामने आया है, जिसमें एक्टर अमेजन मिनी टीवी के शो ‘Case Toh Banta Hai’ के सेट पर नजर आ रहे हैं। इस शो में…

हाल ही में Abhishek Bachchan का एक वीडियो क्लिप सामने आया है, जिसमें एक्टर अमेजन मिनी टीवी के शो ‘Case Toh Banta Hai’ के सेट पर नजर आ रहे हैं। इस शो में परितोष त्रिपाठी, वरुण शर्मा और वकील रितेश देशमुख सेलेब्स के साथ मस्ती मजाक करते नजर आते है। वही उन्होंने अभिषेक के साथ भी ऐसा ही करने की कोशिश की, लेकिन अभिषेक अपने पिता Amitabh Bachchan पर परितोष के जोक सहन नहीं हुए और वह नाराज हो गए। एक्टर ने शो मेकर्स को बुलाकर आपत्ति जताई और शो छोड़कर चल दिए।

आपको बता दे की अमेजन मिनी टीवी के शो ‘केस तो बनता है’ का है एक वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है । इस वीडियो में अभिषेक बच्चन कटघरे में बैठे हुए हैं और जज की कुर्सी पर कुश कपिला विराजमान है। वही कॉमेडियन परितोष त्रिपाठी ने अमिताभ बच्चन पर कोई जोक सुनाना शुरू किया, जिसे सुनते ही अभिषेक को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने परितोष को बीच में रोक कर शो मेकर्स को बुलाया और फिर इस पर आपत्ति जताई।

इसपर अभिषेक कहते है कि ‘मैं बेवकूफ नहीं हूं..ये ज्यादा हो रहा है, मेरे लिए जो कहना कहो, लेकिन पैरेंट्स पर नहीं। मैं पिताजी को लेकर मैं थोड़ा सेंसिटिव हो जाता हूं। इस पर घबराए हुए परितोष उन्हें समझाने की कोशिश करते हैं तो अभिषेक कहते हैं कि वो मेरे पिता हैं, मुझे अच्छा नहीं लगता’। अभिषेक की नाराजगी देख शो मेकर्स, रितेश देशमुख और कुश कपिला के भी चेहरे के रंग उड़ जाते है।

इतना ही नहीं इसके बार अभिषेक बच्चन अपनी बात कहते हुए खड़े होते है और शो के मेकर्स के लगातार समझाने के बाद भी शूटिंग के बीच में ही शो छोड़कर चले जाते हैं। अब अभिषेक बच्चन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह समझ पाना मुश्किल है कि जूनियर बच्चन को सच में गुस्सा आया और शो छोड़ दिया या फिर ये सिर्फ एक प्रैंक हैं। फ़िलहाल कई सारे सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को प्रैंक ही बता रहे हैं।

यह भी पढ़े: Saif Ali Khan ने बताया अपना ड्रीम प्रोजेक्ट, कहा महाभारत में कर्ण का रोल निभाना चाहते है…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed