नेशनल हाइवे पर हुआ भयानक हादसा,आमने-सामने भिड़ीं दो बसें, 10 से अधिक यात्री गंभीर रूप से घायल…

0

गारियाबंद में दो यात्री बसों की आमने सामने से जोरदार भिड़ंत हो गई। इस हादसे में 10 से अधिक यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

News jungal desk: नेशनल हाईवे-130 पर गुरुवार सुबह करीब 9 बजे पोड़ के पास दो यात्री बसों की आमने सामने टक्कर हो गई। हादसे में 10 से अधिक यात्री गंभीर रूप से घायल होने की खबर आ रही है । सभी घायलों को एंबुलेंस के माध्यम से जिला अस्पताल गरियाबंद और उप स्वास्थ्य केंद्र पंडुका पहुंचाया गया है। बताया जा रहा है कि गरियाबंद से राजिम जा रही शिवराज ट्रेवल्स और राजिम से गरियाबंद आ रहे परमेश्वरी ट्रेवल्स की बस के बीच भिड़ंत हुई है। दोनों ही बसों में काफी मात्रा में यात्री सवार थे, जिसमें महिलाए भी शामिल हैं। 

हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। आपको बता दे की बस में बड़ी संख्या में महिलाएं और स्कूली बच्चे भी थे। बच्चों ने ही साहस दिखाते हुए घायलों की मदद की। एंबुलेंस और थाने में सूचना दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है। घटना के बाद 3 घायलों को जिला अस्पताल गरियाबंद में भर्ती किया गया है। जिसमें गरियाबंद निवासी ऋतु गंधर्व, मजरकट्टा निवासी टंकेश्वर चंद्राकर, साधोली के गोपाल नाग शामिल हैं। जिला पंचायत सीईओ सहित प्रशासनिक अमला जिला अस्पताल पहुंच गया है।

Read also: अनन्तनाग में आतंकी मुठभेड़ में शहीद हुए मेजर आशीष पैतृक गाॅव में होगा अंतिम संस्कार

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *