महेंद्रगढ़ में भीषण सड़क हादसा: बस और बाइक की हुई जोरदार टक्कर, बाइक सवार पिता पुत्र की हुई मौत…

0

महेंद्रगढ़ में हुए सड़क हादसे में पिता पुत्र की मौत हो गई। हरियाणा रोडवेज बस व बाइक की आमने सामने भिडंत हो गई। इस दर्दनाक सड़क हादसे में बाइक सवार पिता ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, वहीं बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया जिसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

News jungal desk: महेंद्रगढ़ से सतनाली को जाने वाले मुख्य सड़क मार्ग पर शुक्रवार को एक भीषण सड़क हादसा हो गया। ये हादसा गांव खातौदडा बलाना के बीच हुआ जहां हरियाणा रोडवेज बस और बाइक की आमने सामने से जोरदार भिडंत हो गई। इस दर्दनाक सड़क हादसे में बाइक सवार पिता ने मौके पर ही दम तोड़ दिया वहीं बेटा भी गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे इलाज के लिए महेंद्रगढ़ के नागरिक अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने बेटे को भी मरा हुआ घोषित कर दिया।

मृतकों की पहचान गांव राजावास निवासी सुनील पुत्र राजेंद्र जतिन पुत्र सुनील के रूप में हुई है। आपको बता दे कि बाइक सवार मृतक दोनों पिता पुत्र थे। जानकारी के अनुसार हरियाणा रोडवेज की बस सतनाली से महेंद्रगढ़ की ओर आ रही है जबकि बाइक सवार पिता पुत्र महेंद्रगढ़ से अपने गांव की ओर जा रहे थे। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तथा मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस फिलहाल मामले की छानबीन कर रही है ।

Read also: उपासना ने बिना ट्रेनिंग केे सीखी कुश्ती, आज महज 15 साल में लहरा चुकी परचम

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *