IGI एयरपोर्ट पर पेशाब करने का मामला आया सामने खुले में हल्का हो रहा था शख्स

0

विमानों में पेशाब करने की घटनाओं के बीच अब एयरपोर्ट पर पेशाब करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर एक यात्री द्वारा खुले में पेशाब करने का मामला सामने आया है. हालांकि, इस मामले में पुलिस ने एक्शन ले लिया है और आरोपी को गरिफ्तार भी कर लिया है

न्यूज जंगल नेशनल डेस्क :- फ्लाइट्स में पेशाब करने का मामला अभी थमा भी नहीं था कि अब एयरपोर्ट पर पेशाब करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है । और दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर एक यात्री द्वारा खुले में पेशाब करने का मामला सामने आया है । अन्य यात्रियों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी यात्री के खिलाफ आईपीसी की धारा 294 और 510 के तहत एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया है । यह मामला 8 जनवरी की शाम का बताया जा रहा है ।

दरअसल, 8 जनवरी की शाम तकरीबन 5:30 बजे डिपार्चर के गेट नंबर 6 के पास पुलिस को जानकारी मिली कि एक शख्स खुले में पेशाब कर रहा है. शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि पेशाब करने वाला शख्स नशे में लग रहा है. जानकारी मिलने के बाद दिल्ली पुलिस और सीआईएसएफ टीम मौके पर पहुंची और आरोपी को पकड़ लिया.

पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान जौहर अली खान के रूप में हुई है । और 39 साल का जौहर बिहार का रहने वाला है और वह दिल्ली से सऊदी अरेबिया के दमाम के लिए फ्लाइट पकड़ने आया था । और पुलिस के मुताबिक, जब वहां से गुजर रहे यात्रियों ने जौहर को खुले में पेशाब करने से मना किया तो वह सबसे झगड़ने लगा था । इसके बाद लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दिया था ।

मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने आरोपी जौहर का मेडिकल कराया और उसके बाद जौहर को गिरफ्तार किया गया है । पुलिस ने बताया कि नशे में धुत जौहर खान ने अन्य यात्रियों संग बदसलूकी भी करी है । औऱ बाद में जमानत मुचलके पर उसे रिहा कर दिया गया है । बता दें कि इससे पहले एयर इंडिया की फ्लाइट में महिला यात्री पर पेशाब करने का मामला सामने आया था ।

यह भी पढ़ें :- पंजाब में हड़ताल वाले अफसरों को मुख्यमंत्री भगवंत मान सरकार का मिला अल्टीमेटम

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed