अलग-अलग हादसों कानपुर में हुई 4 लोगों की मौत

0

News Jungal Desk Kanpur- कानपुर में गुरुवार को अलग-अलग हादसों में लोगों की मौत हो गई। स्टंटबाज बाइक सवार की चपेट में आने से बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया। वहीं, दूसरी तरफ फजलगंज दर्शनपुरवा में किशोरी ने जहर खाकर सुसाइड कर लिया। इसके साथ ही एक कारीगर की निर्माणाधीन बिल्डिंग से गिरकर मौत हो गई। पुलिस ने सभी शवों का पोस्टमार्टम कराया, लेकिन किसी भी मामले में कुछ नहीं निकला।

स्टंटबाजी में बुजुर्ग की मौत

सजेती के मऊ नखत बीबीपुर निवासी नारेंद्र कुमार (53) दादा नगर स्थित एक अचार फैक्ट्री में काम करते थे। परिवार में पत्नी मालती देवी बेटा आदर्श और बेटी प्रियंका है। बड़े भाई कमलकांत अवस्थी ने बताया कि गुरुवार सुबह वह पैदल जा रहे थे। तभी बसंत विहार काठ की पुलिया के पास स्टंट कर रहे तेज रफ्तार बाइक सवार ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे में दोनों घायल हो गए। नौबस्ता पुलिस ने परिजनों को सूचना देकर दोनों को हैलट भर्ती कराया। इलाज के दौरान नारेंद्र की मौत हो गई। जबकि बाइक सवार युवक की हालत गंभीर बनी हुई है।

महिला ने फांसी लगाकर दी जान

बर्रा में मानसिक बीमार महिला ने फांसी लगा ली। बर्रा 4 निवासी कुसुमा देवी बुधवार को घर में अकेली थीं। बेटे सत्येंद्र ने बताया कि वह जब शाम को घर पहुंचा तो मां का शव कमरे में दुपट्टद्दे से बने फंदे से लटका पाया। कुसुमा की तीन शादीशुदा बेटियां व एक बेटा है। पति रमेश चंद्र के अनुसार वह काफी समय से मानसिक रूप से बीमार थीं। उनका इलाज चल रहा था। कल वह व बेटा सत्येंद्र काम से बाहर गए थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में फांसी से मौत की पुष्टिद्द हुई है।

जहरीला पदार्थ खाकर किशोरी ने दी जान

फजलगंज गडरियनपुरवा में किशोरी ने जहरीला पदार्थ निगल कर जान दे दी। पिता प्रदीप विश्वकर्मा ने बताया कि बेटी रिया (16) ने 17 फरवरी को जहरीला पदार्थ खा लिया था। हालत बिगडऩे पर उसे हैलट में भर्ती कराया था, जहां बुधवार रात उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। रिया ने खुदकुशी करने के पीछे का कारण परिजन भी नहीं बता सके। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है।

See Also- ‘मन की बात’ कार्यक्रम से प्रेरित यूजर्स ने सोशल मीडिया Koo पर शुरु की ‘जन की बात’

निर्माणाधीन बिल्डिंग से गिरकर मजदूर की मौत

सचेंडी में निर्माण कार्य में लगे मजदूर की करीब 10 फीट की ऊंचाई से गिर कर मौत हो गई। इलाके के पुरवा में रहने वाले रामविलास (55) बीते रविवार को काम पर गए थे। तभी हादसा हो गया था। परिजनों ने उन्हें हैलट में भर्ती कराया था, गुरुवार को उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। उनके तीन बेटे नीरज, धीरज व रोहित हैं। पत्नी पप्पी का रो-रोकर हाल बेहाल है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *