मेघालय में चुनाव से पहले TMC विधायक हिमालय संम्प्लीयाक सहित 4 विधायकों ने थामा BJP का हाथ

0

मेघालय में 4 विधायक भाजपा में शामिल हो गए हैं। चारों विधायकों को असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने भाजपा में शामिल कराया, जिसके बाद उन्होंने कहा कि फरवरी में होने वाले चुनाव में बेहतर परिणाम हासिल होने में बड़ी सफलता मिलेगी।

न्यूज जंगल डेस्क :- मेघालय के 4 वर्तमान विधायकों ने भाजपा (B J P) का हाथ थाम लिया है, जिसमें सत्तारुढ़ नेशनल पीपुल्स पार्टी (NPP) के 2 विधायक बेंडिक्ट माराक और फेरलीन संगमा, TMC के हिमालय संम्प्लीयाक और 1 निर्दलीय सैमुअल संगमा शामिल हैं, दरअसल बता दें कि असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा (Chief Minister Himanta Biswa Sarma) ने इस सभी विधायकों को पार्टी की सदस्यता दिलाई,इसके बाद मीडिया को संबोधित करते हुए हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि ये चारों मौजूदा विधानसभा के विधायक हैं, इनके BJP में शामिल होने से हमें और मजबूती मिलेगी। फरवरी में होने वाले चुनाव में बेहतर परिणाम हासिल होने में बड़ी सफलता मिलेगी।

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा (Chief Minister Himanta Biswa Sarma) ने कहा कि मेघालय विधानसभा चुनाव में हम सरकार बनाने के लिए में चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा (B J P) मेघालय, नागालैंड और त्रिपुरा में होने वाले विधानसभा चुनावों में जीत हासिल करेगी?

आपको बता दें कि इसके अलावा भाजपा (B J P) प्रवक्ता संबित पात्रा ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा (Chief Minister Himanta Biswa Sarma) के निर्देश में महत्वपूर्ण ज्वाइनिंग प्रोग्राम हुआ है, इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बेंडिक्ट माराक पिछले विधानसभा चुनाव में बड़े अंतर से जीते थे। वहीं हिमालय संम्प्लीयाक TMC के विधायक हैं, जो TMC छोड़कर भाजपा (B J P) में शामिल हुए हैं।

ये भी पढ़ें:-Kanpur में दिसंबर के मौसम में भी लोगों को गर्मी का अहसास हो रहा है?

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *