धुआंधार कमाई करने के बाद जरा हटके जरा बचके अब बॉक्स ऑफिस पर करेगी राज

0

Box Office Collection : Vicky Kaushal और सारा अली खान की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ (Zara Hatke Zara Bachke) ने चौथे वीकेंड पर अच्छी कमाई की है। फिल्म Zara Hatke Zara Bachke को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

News Jungal Desk:– विक्की कौशल (Vicky Kauhsal) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की साथ में पहली फिल्म Zara Hatke Zara Bachke ने लोगों का जबरदस्त मनोरंजन किया है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस (box office) पर धीरे-धीरे कमाई करते हुए 80 करोड़ रुपये के कलेक्शन की तरफ कदम बढ़ा दिए हैं। फिल्म ‘Zara Hatke Zara Bachke’ को रिलीज हुए 24 दिन हो चुके हैं और इसे ठीक-रिस्पॉन्स मिल रहा है।

विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म ‘Zara Hatke Zara Bachke’ अपनी रिलीज के चौथे सप्ताह में चल रही है। फिल्म की कमाई को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि लोगों को ये फिल्म पसंद आ रही है। फिल्म ने अपनी रिलीज के चौथे रविवार को 2.88 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म ने अब तक 79.02 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। इस तरह से फिल्म 80 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने के लिए तैयार है। बताते चलें कि Vicky Kaushal और Sara Ali Khan की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ ने जहां तीसरे वीकेंड पर 5.31 करोड़ रुपये की कमाई की थी, वहीं चौथे वीकेंड पर 6.48 करोड़ रुपये की कमाई की है।

Read also: कुत्तों की देखभाल करने के लिए मिल रही है, 1 करोड़ रुपए सैलरी\

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *