युवा नेता नीरज सिंह बोले- ‘जिन्ना व पाक के प्रेमी अखिलेश यादव पाकिस्तान में बस जायें’

0

राष्ट्रवादी सरकार ही पाकिस्तान-चीन के आतंक से मुक्ति दिलाएगी, जल्द ही विश्व में बीटीएसएस का काम गूंजेगा…

न्यूज़ जंगल नेटवर्क, कानपुर : अखिलेश यादव को कभी जिन्ना तो कभी पाकिस्तान पर दिल आ जाता है। यदि इतना ही प्यार है तो वह वहीं क्यों नहीं बस जाते। यह बात आज युवा नेता नीरज सिंह ने कही। उन्होंने भारत-तिब्बत समन्वय संघ के युवा विभाग के प्रतिनिधि मंडल को सम्बोधित करते हुए कहा कि अब सनातन का युग आ चुका है, सनातनी युवा के रूप में योगी आदित्यनाथ जी सबके आदर्श हैं और उनके नेतृत्व में ही एक बार फिर जोरदार सरकार बनेगी।

अंतरराष्ट्रीय मुद्दे पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि राष्ट्रवादी व्यक्ति, राष्ट्रवादी संगठन और राष्ट्रवादी सरकार से ही पाकिस्तान और चीन परास्त होगा। श्री सिंह बतौर भारत तिब्बत समन्वय संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष (युवा) बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि आज भारतीय सेना जिस उच्चतर मनोबल के साथ सीमा पर कार्य कर रही है, उसका श्रेय प्रधानमंत्री मोदी जी को जाता है।

नीरज ने इस अवसर पर कहा कि राष्ट्रवादी सरकार ही चीन की समस्या से निजात दिला सकती है। यह जागरूकता भी समाज में हो। और वह दिन दूर न होगा जब हम तिब्बत स्वतंत्र पाएंगे और कैलाश-मानसरोवर के दर्शन भी निर्बाध हो जाएगा। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के चुनाव के बाद भारत-तिब्बत समन्वय संघ के लिए पूरी तरह से लग जाऊंगा। और देशव्यापी ऐसा आंदोलन खड़ा होगा, जिसकी गूंज पूरी दुनिया सुनेगी। बस, सबको अपने अपने राज्यों में राष्ट्रवादी दल को आगे बढ़ाना है ताकि हम पाकिस्तान और चीन से आतंकित न हों बल्कि वह हमारी एकता और शक्ति से भय खाएं।

ये भी पढ़ें : राष्ट्रीय मतदाता दिवस के मौके पर आज कानपुर में चलाई गई ‘मतदाता जागरूकता मुहिम’

इस मौके पर बीटीएसएस के राष्ट्रीय मंत्री (युवा विभाग) तेजस चतुर्वेदी ने अन्य कार्यकर्ताओ का परिचय भी कराया और प्रथम राष्ट्रीय अध्यक्ष (युवा) नीरज सिंह के हाथों लोगो का जन लोकार्पण भी कराया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *