CM योगी के गढ़ पहुंचेंगे महामहिम, गीता प्रेस शताब्दी वर्ष शुभारंम्भ कार्यक्रम में होंगे शामिल

0

योगी के गढ़ ,पहुंचेंगे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद सर्किट हाउस में ही रात्रि विश्राम करेंगे फिर रविवार सुबह 7.15 बजे सर्किट हाउस से रामगढ़ ताल के नया सवेरा प्रस्थान करेंगे. फिर वहां से शाम 4.45 बजे गीता प्रेस के लिए रवाना हो जाएंगे 5 जून यानी रविवार सुबह 8:30 बजे राष्ट्रपति कोविंद गोरखपुर से मगहर के लिए रवाना हो जाएंगे

न्यूज जंगल कानपुर डेस्क : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद शनिवार को गोरखपुर दौरे पर रहेंगे. सीएम योगी के गढ़ में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के कई कार्यक्रम तय है. गोरखपुर में राष्ट्रपति कोविंद का दो दिवसीय दौरा शनिवार को शुरू होगा. राष्ट्रपति कोविंद गोरखपुर में आयोजित होने वाली गीता प्रेस के शताब्दी वर्ष शुभारंम्भ कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए पहुंचेंगे.

राष्ट्रपति के दौरे को लेकर शहर में चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गए हैं. राष्ट्रपति कोविंद शनिवार दोपहर 12.15 बजे सर्किट हाउस पहुंचेंगे, जहां से शाम 4.45 बजे गीता प्रेस के लिए रवाना हो जाएंगे. शताब्दी वर्ष शुभारंम्भ कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद शाम 6 बजे वो गीता प्रेस से गोरक्षनाथ मन्दिर प्रस्थान करेंगे जहां बाबा गोरक्षनाथ का पूजन-अर्चन करेंगे.

गोरक्षनाथ मंदिर में पूजन अर्चन के बाद राष्ट्रपति लाइट एन्ड साउंड शो देखेंगे और फिर शाम 7 सर्किट हाउस को प्रस्थान करेंगे. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद सर्किट हाउस में ही रात्रि विश्राम करेंगे फिर रविवार सुबह 7.15 बजे सर्किट हाउस से रामगढ़ ताल के नया सवेरा प्रस्थान करेंगे. 5 जून यानी रविवार सुबह 8:30 बजे राष्ट्रपति कोविंद गोरखपुर से मगहर के लिए रवाना हो जाएंगे.

ये भी पढ़ें- मूसेवाला केस के माता-पिता की आज हो सकती है अमित शाह से मुलाकात, चंडीगढ़ के निकले परिजन

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed