कानपुर: छत में सो रहे छोटे भाई की बड़े भाई ने गोली मारकर की हत्या, आरोपी फरार, जांच में जुटी पुलिस…

0

डीसीपी दक्षिण रविंद्र कुमार ने बताया कि आरोपी बड़ा भाई आपराधिक प्रवृत्ति का था। साथ ही वह कोई काम नहीं करता था। छोटा भाई अक्सर इसी बात को लेकर बड़े भाई को टोकता था और घर के खर्चे में हाथ बंटाने को कहता था।

News jungal desk: कानपुर में जूही थाना क्षेत्र के परमपुरवा में बड़े भाई ने छोटे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की है। वहीं, एक टीम हत्या आरोपी की तलाश में जुट गई है। उसके पकड़ में आने पर ही हत्या में प्रयुक्त असलहा और कारण स्पष्ट हो सकेगा ।

मामले में परिजनों का आरोप है कि छत पर सोते समय सुबह बड़े भाई आरजू ने छोटे भाई अदनान को गोली मार कर उसकी हत्या कर दी । घटना के बाद आरोपी बड़ा भाई मौके से फरार हो गया। गोली मारने की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी है।
मौके पर डीसीपी और एडीसीपी दक्षिण भी मौके पर पहुंचे। डीसीपी दक्षिण रविंद्र कुमार ने बताया कि आरोपी बड़ा भाई आपराधिक प्रवृत्ति का था। साथ ही वह कोई काम नहीं करता था। छोटा भाई अक्सर इसी बात को लेकर बड़े भाई को टोकता था और घर के खर्चे में हाथ बंटाने को कहता था।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव
सोमवार रात को भी दोनों के बीच इसी बात को लेकर बहस होने की बात सामने आई है। इसके बाद ही आरजू में अदनान को गोली मार दी। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मौके पर कानून व्यवस्था की स्थिति सामान्य है। मामले की जांच की जा रही है।

Read also: दोपहर 2 बजे कोर्ट पहुंचीं साध्‍वी प्रज्ञा ठाकुर, कहा- ‘सुबह नहीं उठ सकती’

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *