योगी सरकार ने वाहन मालिकों को दी बड़ी राहत, 5 साल के ट्रैफिक चालान माफ

0

परिवहन आयुक्त चंद्र भूषण सिंह ने सभी जिलों के ARTO को निर्देश दिए हैं कि अदालत में संबंधित मामलों की सूची प्राप्त कर इन चालानों को पोर्टल से डिलीट कर दिए जाएं. यूपी सरकार के इस कदम से लाखों लोगों को बड़ी राहत मिली है. आदेश के मुताबिक 1 जनवरी 2017 से 31 दिसंबर 2021 तक काटे गए ट्रैफिक चालानों को निरस्त किया जाता है

News Jungal Desk :– प्रदेश के लाखों गाड़ी मालिकों को बड़ी रहत देते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पांच साल के सभी ट्रैफिक चालान को निरस्त कर दिया है । और सरकार का यह फैसला उन वाहन स्वामियों के लिए बड़ी राहत लेकर आई है जो किन्हीं वजहों से चालान नहीं भर सके थे । और  उत्तर प्रदेश में 1 जनवरी, 2017 से 31 दिसंबर, 2021 के बीच चालान काटे गये हैं । वह सभी चालान निरस्त कर दिए गए हैं. यह फैसला विभिन्न अदालतों में लंबित चालान के मामलों पर भी लागू है. साथ ही सभी वाहनों पर लागू होते हैं ।

परिवहन आयुक्त चंद्र भूषण सिंह ने सभी जिलों के ARTO को निर्देश दिए हैं कि अदालत में संबंधित मामलों की सूची प्राप्त कर इन चालानों को पोर्टल से डिलीट कर दिए जाएं । और यूपी सरकार के इस कदम से लाखों लोगों को बड़ी राहत मिली है । आदेश के मुताबिक 1 जनवरी 2017 से 31 दिसंबर 2021 तक काटे गए ट्रैफिक चालानों को निरस्त किया जाता है ।

गौरतलब है कि पिछले दिनों नोएडा में किसानों ने चालान निरस्त करने को लेकर धरना भी दिया था. अब योगी सरकार के इस फैसले से किसानों के साथ ही अन्य लाखों लोगों को राहत मिली है. आदेश के मुताबि यह व्यवस्था सभी तरह के चालानों और वाहनों पर लागू होती है ।

Read also :-उत्तर प्रदेश : हर महीने में आ रहे है ब्रेन ट्यूमर के 90 केस इस शहर में

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed