करण जौहर नहीं करेंगे Bigg Boss OTT 2 को होस्ट?

0

करण जौहर (Karan Johar) बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 (Bigg Boss OTT 2) को होस्ट करते हुए दिखाई नहीं देंगे. करण ने मेकर्स को इसके लिए साफ तौर पर मना कर दिया है. क्योंकि वह अपने चैट शो कॉफी विद करण की मेजबानी कर रहे हैं.

न्यूज़ जंगल डेस्क कानपुर : —बिग बॉस टीवी का वो फेमस रिएलिटी शो है, जिसको लोग काफी पसंद करते हैं. फेमस चेहरों और दिलचस्प टास्क के कारण बिग बॉस का पिछला सीजन काफी हिट रहा बिग बॉस सीजन 15 के शुरू ऑन एयर होने से पहले मेकर्स इसका ओटीटी वर्जन लेकर आए, जो करीब 2 महीने तक चला. शो को फिल्ममेकर करण जौहर ने होस्ट किया. लेकिन अब खबरें हैं आपको बताते चलें कि करण जौहर ने बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 को होस्ट करने से इनकार कर दिया है.

करण जौहर (Karan Johar) बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 को होस्ट करते हुए दिखाई नहीं देंगेआपको बता दें कि करण ने मेकर्स को इसके लिए साफ तौर पर मना कर दिया है. क्योंकि वह अपने चैट शो कॉफी विद करण की मेजबानी कर रहे हैं.

इसलिए बिग बॉस OTT को नहीं कर रहे होस्ट
आपको बता दें वह एक समय में दो अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर काम नहीं कर सकते हैं. इसलिए उन्होंने बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 को होस्ट करने से इनकार कर दिया है. हालांकि, करण के रिप्लेसमेंट की तैयारी भी मेकर्स ने कर ली है.

मेकर्स ने अब किसको किया अप्रोच?
आपको बता दें मेकर्स ने अब शो के लिए फराह खान को अप्रोच किया है. बिग बॉस सीजन 1 में फराह शो में लगातार बनी रही थीं. वे शो में बीच-बीच में आती रहती थीं और कंटेस्टेंट्स को रिएलटी चेक देती रहती थीं. फराह अगर बिग बॉस ओटीटी को होस्ट करने के लिए हां कहती हैं तो वे निश्चित तौर पर बिग बॉस के ओटीटी सीजन 2 को और पॉप्यूलर बनाने में मदद करेंगी.

दिव्या अग्रवाल बनी थीं बिग बॉस ओटीटी की विनर
बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 दो महीने तक चला था, जिसकी ट्रॉफी को एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ने अपने नाम किया था. शो को लोगों ने काफी पसंद किया था. फिनाले में दिव्या की टक्कर प्रतीक सहजपाल, निशांत भट्ट और शमिता शेट्टी से थी. प्रतीक सहजपाल शो के रनर अप रहे थे. हालांकि, प्रतीक, निशांत और शमिता तीनों को बिग बॉस 15 का हिस्सा बनने का मौके मिला.आपको बता दें कि प्रतीक सहजपाल इसमें भी रनर अप रहे और सीजन 15 की ट्राफी को टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ने अपने नाम कर लिया

यह भी पढ़े:—जुमे की नमाज को लेकर भड़की हिंसा के बाद आज फिर पुलिस प्रशासन अलर्ट

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *