राजस्‍थान के जोधपुर में हुए डबल मर्डर केस में पत्‍नी ग‍िरफ्तार

0

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर: राजस्‍थान के जोधपुर में हुए डबल मर्डर ने सनसनी फैला दी थी और इस डबल मर्डर को हादसे का रूप देने की कोशिश की गई, लेकिन अब इस मर्डर केस की परतें खुली हैं तो सब दंग रह गए हैं. एक बेवफा पत्नी ने अपने प्रेमी संग मिलकर कर इस मर्डर केस की साज‍िश रची थी. इस साज‍िश में पति के साथ उनकी बहन कविता भी शिकार हो गई. मृतक रमेश पटेल की पत्नी गुड्डी फेसबुक और इंस्टाग्राम पर रील बनाने का शौक है और 7 जुलाई को गुड्डी ने एक रील बना कर इंस्टा पर अपलोड भी की थी. इस रील में वह एक गाने के साथ अपने आपको सलाखों जैसी एक लोहे की खिड़की के पीछे खड़ी थी लेक‍िन उसे क्या पता था कि उसकी यह रील हकीकत बन जाएगी. इसकी प्रेमी संग मिलकर रची खूनी साजिश के बाद उसे सच में सलाखों के पीछे जाना होगा.

दरअसल, 17 जुलाई को रमेश पटेल (28) अपनी मौसेरी बहन कविता (25) को पटवारी पद पर ज्‍वाइन कराने को जोधपुर के लिए बाइक पर निकले थे. लूणी थाना क्षेत्र के गांव से निकलते ही एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी और 200 मीटर तक घसीटते हुए ले गई. रमेश और कविता की मौके पर ही मौत हो गई. ऐसा लगा कि दर्दनाक हादसा हुआ हो. मगर जब पुल‍िस जांच के बाद हकीकत सामने आई तो उसमें पता चला क‍ि उसमें सिर्फ रमेश पटेल को टारगेट किया गया था. रमेश की बहन कविता साथ में थी इसलिए वह भी मारी गई. दोनों का शुक्रवार को अंतिम संस्कार हुआ.

शंकर और रमेश माली ने वारदात को ऐसे अंजाम दिया कि यह एक एक्सीडेंट लगे. मगर अपराध कितना ही छुपाए सामने आ ही जाता है. इस मामले में भी ऐसा ही हुआ और सच सामने आ ही गया. अब रमेश माली सहित दो 2 और मुजरिम साथ देने वाले और गुड़ी पुलिस की हिरासत में है. वही शंकर पटेल को पुलिस तलाश कर रही है.

यह भी पढ़े : दिल्‍ली AIIMS से डिस्‍चार्ज हो कर लालू प्रसाद यादव बेटी मीसा भारती के आवास पर पहुंचे 

डबल मर्डर की बात सामने आने पर रमेश और कविता के परिजन धरने पर बैठ गए थे. इतना ही नहीं पर‍िवारवालों ने शव नहीं उठाया. वहीं समाज के हजारों लोग मोर्चरी के बाहर धरने पर विरोध करने बैठे. इसके बाद केंद्रीय जल शाक्‍त‍ि मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत, सिरोही सासंद रामजी पटेल और पूर्व लूनी विधायक जोगाराम पटेल मौके पर पहुंचकर पर‍िवार को समझाया. इसके बाद पुलिस ने रमेश और कविता की हत्या का केस दर्ज क‍िया और आरोपियों की गिरफ्तारी क‍िया. मंगलवार रात मांगों पर सहमति बनी और इसके बाद कविता के पिता कविता के शव को उसके ससुराल सर ले गए. जबकि रमेश के शव को लूणी ले जाया गया. वहां दोनों का अंतिम संस्कार कर दिया गया है. हत्याकांड का मुख्य आरोपी शंकर पटेल फरार है. तीन अन्य आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है. शंकर के निशाने पर रमेश पटेल था, लेकिन कविता बाइक पर अपने भाई रमेश के साथ थी. इसलिए उसकी भी मौत हो गई.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed