पाकिस्तान में सियासी संकट के बीच क्यों ट्रोल हो रहे हैं पीएम इमरान खान? जानिए

0

पीएम इमरान खान ने देश को संबोधित करने के दौरान कई बार मैं, मुझे और मेरा शब्दों का इस्तेमाल किया. 31 मार्च को पाकिस्तान को संबोधित किया था.

न्यूज जंगल डेस्क, कानपुर:- पाकिस्तान में गंभीर सियासी संकट बरकरार है. रविवार का दिन पीएम इमरान खान के लिए काफी अहम दिन होगा. इन सबके बीच पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ट्विटर पर ट्रोल हुए हैं. इमरान खान ने देश को अपने संबोधन के दौरान कई बार मैं, मुझे और मेरा शब्दों का इस्तेमाल किया. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्तान के पीएम इमरान खान 213 बार “मैं, मुझे, मेरा” का इस्तेमाल करने के लिए ट्विटर पर ट्रोल हो गए. 31 मार्च को गुरुवार के दिन पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने राष्ट्र को संबोधित किया था, जहां उन्होंने ये कहा था कि वो आखिरी गेंद तक खेलना बंद नहीं करेंगे.

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान हुए ट्रोल

पाकिस्तानी पीएम ने 45 मिनट के समय के दौरान 213 से अधिक बार “मैं, मुझे और मेरा” शब्दों का इस्तेमाल किया और इस गिनती की रिपोर्ट जियो न्यूज ने की. इमरान खान के इन तीन शब्दों को बोलने का एक छोटा वीडियो हामिद मीर नाम के एक पत्रकार द्वारा साझा किया गया था और यह पूरे इंटरनेट पर वायरल हो गया है. इमरान खान के इस शॉर्ट वीडियो पर ट्विटर यूजर्स ने कई तरह से प्रतिक्रिया दी है. कुछ ने सत्र के दौरान इतनी बार इन शब्दों का इस्तेमाल करने पर उनकी कड़ी आलोचना की तो कुछ यूजर्स ने पाकिस्तानी पीएम का मजाक उड़ाया.

रविवार को अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग

प्रधान मंत्री इमरान खान ने राष्ट्र को संबोधित करते हुए संयुक्त राज्य अमेरिका पर कुछ टिप्पणी की थी. उन्होंने कहा कि एक ताकतवर देश उनकी रूस यात्रा से खुश नहीं था. बता दें कि इमरान खान देश के निचले सदन में बहुमत खो चुके हैं बावजूद इसके वो पीछे हटने को तैयार नहीं हैं उन्होंने कहा था कि वो इस्तीफा नहीं देंगे और आखिरी गेंद तक खेलेंगे. रविवार को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग होगी. 

ये भी पढ़ें: रियल एस्टेट सेक्टर- बिल्डरों के दिवालिया होने का कारण पता लगाएगी योगी सरकार

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed