यात्री को जब ऑटो रिक्शा चालक की असलियत का पता चला तो उडे होश

0

News jungal desk :– ऊबर-ओला (uber -ola) जैसी कंपनियां आज के वक्त में लोगों को रोजगार (employment ) दे रही हैं. कई लोग तो कोई और नौकरी करने के बावजूद भी ऊबर-ओला (Uber-Ola) में कार या बाइक चलाते हैं. इस तरह वो साइड अर्निंग भी कर लेते हैं. जब लोगों को उनकी असल नौकरी के बारे में पता चलता है तो वो चौंक जाते हैं. ऐसा ही एक शख्स के साथ हाल ही में हुआ जब उसने बेंगलुरु (Bengaluru) में एक ऊबर ऑटो (Uber Auto Driver Bengaluru) बुक किया.

बेंगलुरु (Bengaluru Uber Driver Company Employee) को भारत की आईटी सिटी (IT City) कहा जाता है. ऐसा लगता है जैसे यहां पर रहने और काम करने वाला हर शख्स अपने में किसी कंपनी का मालिक है या फिर कोई स्टार्टअप (Startups) का फाउंडर है. ऐसे में जब भी कोई इस शहर में अंजान लोगों से जुड़ता है, तो उसे हैरानी जरूर होती है. हाल ही में मानस्वी सक्सेना नाम के एक शख्स ने बेंगलुरु (Bengaluru) से जुड़ा अपना अनुभव बताया जो उसके लिए तो शॉकिंग था, पर दूसरों के लिए भी हैरान करने वाला था.

शख्स ने ट्वीट करते हुए बताया कि उसने हाल ही में एक ऊबर ऑटो बुक किया. बात-बात में उसे पता चला कि उसका ऑटो चालक एक कंपनी का अधिकारी है. ऑटो चालक असल में जसपे नाम की कंपनी का चीफ ग्रोथ ऑफिसर था. वो नम्मा यात्री नाम के एक ऑटो रिक्शा ऐप (auto rickshaw app) के लिए रिसर्च का काम कर रहा था. मानस्वी ने बताया कि ऑटो चालक ने उससे किसी तरह का इंटरव्यू नहीं लिया, बल्कि एक आम बातचीत की और अपने काम से जुड़े सवालों का जवाब खोजने की कोशिश करता दिखा. शुरुआत में मानस्वी को उसके ऊपर डाउट भी हुआ, पर बातें अच्छे से आगे बढ़ी.

ये पोस्ट वायरल (post viral) हो रहा है, इसे 66 हजार (66 thousand) से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि इसमें हैरान होने की बात नहीं है क्योंकि कई स्टार्टअप्स (Startups) के लोग ऐसा करते हैं. एक ने कहा कि अगर शख्स ने खुद ही अपनी असलियत को बता दिया तो वो अपने मकसद में हार गया क्योंकि बिना असलियत का पता हुए यात्री बेहतर जवाब देगा.

Read also :SRK-सनी-सलमान के बाद, इस एक्टर को चढ़ा एक्शन का खुमार…जानिए कौन

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed