बीवी कैटरीना की गोद में लेटे विक्की कौशल बिता रहे हैं खुशनुमा पल, खूबसूरत वेकेशन की तस्वीरें 

0

इन तस्वीरों में जहां कैटरीना कैफ बिना मेकअप किए बिकिनी पहने नजर आ रही हैं तो वहीं विक्की कौशल शर्टलेस अंदाज में बेहद हैंडसम लग रहे हैं.

न्यूज जंगल डेस्क, कानपुर:- कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को बॉलीवुड का पावर कपल कहा जाता है. शादी के बाद से ही विक्की कैटरीना अपने-अपने काम में बिजी होने के चलते एक दूसरे के साथ वक्त नहीं बिता पा रहे थे. ऐसे में यह दोनों अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर एक दूसरे के साथ लंबे वक्त बाद खुशनुमा पल बिताते नजर आए हैं. हाल ही में कैटरीना कैफ ने अपनी रोमांटिक तस्वीरों की एक झलक फैंस के साथ शेयर की है. जिसमें यह प्यार के पंछी बोट पर खुशनुमा पल बिताते नजर आ रहे हैं. विक्की कौशल पत्नी कैटरीना कैफ की बाहों में लेटे हुए आसमान की ओर देख रहे हैं, तो वहीं कटरीना भी ब्लैक कैप लगाए बेहद खूबसूरत लग रही हैं. कैटरीना ने अपने इंस्टा पर तीन फोटो शेयर की हैं. पहली तवीर में वो विक्की के साथ नजर आ रही हैं. दूसरी फोटो में वो बोट पर बैठी दिखाई दे रही हैं और तीसरी तस्वीर है उस होटल के रूम की जिसमें वह विक्की कौशल के साथ ठहरी हैं. इन तस्वीरों में जहां कैटरीना कैफ बिना मेकअप किए बिकिनी पहने नजर आ रही हैं तो वहीं विक्की कौशल शर्टलेस अंदाज में बेहद हैंडसम लग रहे हैं. कैटरीना कैफ ने खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए बीच वाले इमोजी अपने कैप्शन में शेयर किए हैं.  

जब से विक्की कौशल और कैटरीना कैफ एयरपोर्ट पर हाथ थामे वेकेशन पर निकले हैं तभी से फैंस इनकी खुशनुमा तस्वीरों की झलक देखने के लिए बेकरार बैठे हुए थे. इससे पहले विक्की ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उनके आसपास का खूबसूरत नजारा देखने को मिल रहा था. हरियाली के बीच उगता सूरज इस नजारे को और खुशनुमा बनाता दिख रहा था. साल 2021 में शादी के बंधन में बंधने के तुरंत बाद यह दोनों एक्टर्स अपनी अपनी प्रोफेशनल लाइफ में बिजी होते चले गए, लेकिन हर खुशनुमा दिन पर यह दोनों एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए वक्त निकाल ही लेते हैं और उन खूबसूरत लम्हों की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर भी करते रहते हैं.

ये भी पढ़ें:-दीपिका पादुकोण हर महीने कमाती हैं करोड़ों, पति रणवीर संग जीती हैं लग्जरी लाइफ

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed