वरुण धवन को बिना हेलमेट गाड़ी चलाना पड़ा महंगा, ट्रैफिक पुलिस ने काटा चालान

0

कानपुर में अभिनेता वरुण धवन को बिना हेलमेट गाड़ी चलाना महंगा पड़ गया. बिना हेलमेट के तस्वीर वायरल होने के बाद ट्रैफिक पुलिस ने उन पर चालानी कार्रवाई कर दी.

न्यूज जंगल कानपुर नेटवर्क : कानपुर में अभिनेता वरुण धवन को बिना हेलमेट गाड़ी चलाना महंगा पड़ गया. बिना हेलमेट के तस्वीर वायरल होने के बाद ट्रैफिक पुलिस ने उन पर चालानी कार्रवाई कर दी. बता दें कि बुधवार को उन्होंने पी रोड बाजार की सड़कों पर अपनी बुलट दौड़ाई, तो गुरुवार को कैंट और डिप्टी पड़ाव में शूटिंग की.

उनके फैंस भी एक्टर की एक झलक पाने के लिए सड़कों पर आ गए. शूटिंग के दौरान उन्होंने हेलमेट नहीं लगाया था. यही नहीं, शूटिंग के दौरान जो बुलेट इस्तेमाल की उस पर फर्जी नंबर प्लेट लगी हुई थी. उनका बिना हेलमेट गाड़ी चलाते हुए फोटो और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया. बिना हेलमेट गाड़ी चलाने के मामले में वरुण धवन का ट्रैफिक पुलिस ने चालान काट दिया है. फर्जी नंबर प्लेट लगे होने के मामले पर अभी कोई कार्रवाई नहीं की गई है. पुलिस द्वारा वरुण को नोटिस भेजने की तैयारी भी की जा रही है.

डीसीपी ट्रैफिक संकल्प शर्मा ने दी ये जानकारी

डीसीपी ट्रैफिक कानपुर संकल्प शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि दो दिन पहले एक फिल्म की शूटिंग के दौरान जो कानपुर नगर में हुई थी, उसमें एमवीए एक्ट के अंतर्गत कुछ रुल्स है. उनका वॉयलेशन सामने आया है. हम लोगों को जो फोटो मिली है, रिसोर्सिस से हम लोगों को जो इन्फोर्मेशन मिली है उसके आधार पर हम लोग एमवीए एक्ट तहत एक्शन ले रहे हैं.

ये भी पढ़ें-MP के सिंगरौली में है अनोखा मंदिर, जहां हनुमान जी की पूजा के पहले दी जाती है बलि, 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed