Varun Dhawan: आलिया भट्ट के साथ फिर काम करना चाहते हैं एक्टर…

0

बॉलीवुड एक्टर Varun Dhawan ने एक बार फिर से एक्ट्रेस Alia Bhatt के साथ काम करने की इच्छा जताई है। अभी तक वरुण धवन ने आलिया भट्ट के साथ स्टूडेंट ऑफ द ईयर…

बॉलीवुड एक्टर Varun Dhawan ने एक बार फिर से एक्ट्रेस Alia Bhatt के साथ काम करने की इच्छा जताई है। अभी तक वरुण धवन ने आलिया भट्ट के साथ स्टूडेंट ऑफ द ईयर, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया और कलंक जैसी फिल्मो में काम किया है।

आपको बता दे की एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ कई फिल्मे की है। जिनमे स्टूडेंट ऑफ द ईयर , बद्रीनाथ की दुल्हनिया, हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया और कलंक जैसी फिल्मे शामिल है। वही अब एक्टर वरुण धवन ने एक बार फिर से एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ काम करना चाहते है।

वही एक्टर से आलिया के साथ फिर से काम करने के बारे में पूछा गया तो वरूण धवन ने कहा कि “आलिया मेरे दिल के बहुत करीब हैं और हम काफी अच्छी केमिस्ट्री शेयर करते हैं। हम अच्छे दोस्त हैं और हम एक-दूसरे की परवाह करते हैं और एक-दूसरे का सम्मान करते हैं। साथ ही मैं आलिया के साथ दोबारा से काम करना चाहता हूं। मुझे लगता है शायद भविष्य में कभी ऐसा होगा।”

यह भी पढ़ेAyushmann Khurrana: एक्टर ने घटाई साइनिंग प्राइस, 25 करोड़ से 15 करोड़ की फीस…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed