भोपाल से दिल्ली आ रही वंदे भारत एक्सप्रेस में लगी आग, मची अफरा-तफरी,घंटो रुकी रही ट्रेन

0

News jungal desk : भोपाल Bhopal से दिल्ली जाने वाली वंदे भारत ट्रेन में सोमवार की सुबह आग लग गई । रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से निजामुद्दीन के लिए रवाना हुई वंदे भारत ट्रेन की C14 बोगी में कुरवाई स्टेशन के पास बैट्री से आग लग गई। आज सुबह जैसे ही रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से हजरत निजामुद्दीन जा रही वंदे भारत ट्रेन निकलने लगी उसके के सी-14 कोच में बीना स्टेशन के पास आग लग गई।

मिली जानकारी के अनुसार कोच सी-14 में बैट्री के पास धुआं उठा। इसके बाद बैट्री बॉक्स से आग की लपटें निकलने लगी। जिसके बाद ट्रेन को स्टेशन पर रोक दिया गया और ट्रेन को वहीं रोक दिया गया और यात्रियों को सुरक्षित उतार दिया गया है।

रेलवे की तरफ से बताया गया कि ट्रेन में कुछ तकनीकी दिक्कतें आई हैं। अभी कुरवाई केथोरा के पास वंदे भारत ट्रेन को रोका गया है। कुरवाई केथोरा के पास ट्रेन को आग लगने की जांच की जा रही और जांच के उपरांत ही आग लगने का कारण पता चल पायेगा। बता दें कि यह ट्रेन भोपाल के रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से 5.40 बजे खुली थी। 7.10 बजे सी-14 कोच के बाहरी हिस्से में आग दिखने पर इसे रोका गया है। मौके पर दमकल की गाड़ियां पहुंची और आग पर काबू पा लिया गया है।

यह भी पढ़े : अनानास के सेवन से हड्डियां होती हैं लोहे की तरह मजबूत,जानें इसके अचूक फायदे !

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *