Uunchai: Box Office पर ऊंचाई छूती दिखी अमिताभ की फिल्म, तीन दिनों में किया 10.50 करोड़ का बिजनेस

0

 बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म ‘ऊंचाई’ सिनेसाघरों में दस्तक दें चुकी है।

न्यूज जंगल डेस्क :- ऊंचाई में बिग बी के साथ-साथ अनुपम खेर (Anupam Kher), बोमन ईरानी (Boman Irani) और डैनी डेन्जोंगपा (Danny Denzongpa) भी अहम किरदार में हैं, दरअसल बता दें कि इनके अलावा परिणीति चोपड़ा, (Parineeti Chopra) सारिका, नफीसा अली सोढ़ी और नीना गुप्ता (Neena Gupta) भी मुख्य भूमिका में हैं।

ट्विटर पर इस फिल्म को क्रिटीक्स से लेकर दर्शकों तक सभी से काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली। चलिए जानते हैं बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में ऊंचाई कितनी ऊंचाई (Uunchai) तक पहुंच सकी..

दर्शकों और क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पॉन्स पाने वाली इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी ओपनिंग की,ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इसकी तारीफ करते हुए (5) में से (3.5) की रेटिंग दी,पहले दिन फिल्म ने (1.81) करोड़ रुपए कमाए। वहीं दूसरे दिन 3.64 करोड़ और तीसरे दिन यानी रविवार ऊंचाई ने (5.05) करोड़ का बिजनेस किया, इसकी हर दिन की कमाई पहले से बेहतर होती दिख रही है। तीन दिनों में फिल्म ने (10.50) करोड़ का बिजनेस कर लिया है?

फिल्म के बारे में

फिल्म चार दोस्तों की कहानी है, जो अपने एक दोस्त की आखिरी ख्वाहिस को पूरा करने के लिए माउंट एवरेस्ट की यात्रा पर निकलते हैं, हालांकि, उनकी बड़ी उम्र के कारण उन्हें काफी मुश्किलों (mushkilon) का सामना करना पड़ता है, ये तीनों दोस्त इतनी कठिनाईओं का सामना करते हुए भी अपने लक्ष्य (lakshy) को पूरा करते हैं!

ये भी पढ़ें:-भारत, इंडिया और हिंदुस्तान…..सवाल ये कि क्या है हमारे देश का असली नाम?

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed