उपेंद्र कुशवाह का बड़ा बयान, लालू की तरह तेजस्वी भी कर देंगे बिहार को बर्बाद

0

उपेंद्र कुशवाहा ने तेजस्वी यादव के सीएम बनने के एक सवाल पर कहा है कि अगर तेजस्वी यादव बिहार के मुख्यमंत्री बनते हैं तो लालू प्रसाद यादव की तरह ही तेजस्वी बिहार को बर्बाद कर देंगे. बिहार में फिर से लॉ एंड ऑर्डर खत्म हो जाएगा और एक बार फिर से जंगलराज (Jungle Raj) लौट आएगा ।

News Jungal desk : जदयू संसदीय बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) ने एक बार फिर से बड़ा बयान देकर बिहार की राजनीति में हलचल तेज हो गई है । दरअसल उपेंद्र कुशवाहा ने एक निजी समाचार पत्र को दिये इंटरव्यू में खुलकर आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav), डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) और सीएम नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है । और उपेंद्र कुशवाहा ने तेजस्वी यादव के सीएम बनने के एक सवाल पर बोला है कि अगर तेजस्वी यादव बिहार के मुख्यमंत्री बनते हैं तो लालू प्रसाद यादव की तरह ही तेजस्वी बिहार को बर्बाद कर देंगे । और बिहार में फिर से लॉ एंड ऑर्डर खत्म हो जाएगा और एक बार फिर से जंगलराज लौट आएगा ।

वहीं उपेंद्र कुशवाहा ने कि नीतीश कुमार का तेजस्वी यादव को भावी सीएम बताना बिलकुल गलत कदम है । नीतीश कुमार के इस कदम से जदयू का अस्तित्व समाप्त हो जाएगा । और उन्होंने कहा कि मैंने तो बताया ही था कि आरजेडी और जेडीयू के अंदर डील हो गयी है. और मैं इस तरह से अपनी पार्टी को टूटने नहीं दूंगा । नीतीश कुमार को अपने निर्णय पर विचार करना चाहिए. उपेंद्र कुशवाहा ने बोला कि मैं तेजस्वी को सीएम बनाने के बिलकुल खिलाफ हूं ।

बिहार में हो सकता है बड़ा राजनीतिक खेल

बता दें कि उपेंद्र कुशवाहा इन दिनों पूरी तरह से बगावती तेवर में हैं । और वह लगातार इशारों ही इशारों में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोल रहे हैं । और वहीं इस बार उन्होंने खुलकर लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव के खिलाफ भी बयान दिया है । और ऐसे में अब उपेंद्र कुशवाहा के इस बड़े बयान का बिहार की सियासत में बड़ा असर देखने को मिल सकता है ।

Read also : Yamuna Authority योगी सरकार का किसानों को बड़ा तोहफा,35 फीसदी बढ़ा जमीन

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *