यूपीसीए की घमासान हर दिन रही बढ़

0

न्यूज जगंल डेस्क: कानपुर यूपीसीए की घमासान हर दिन बढ़ती ही जा रही है। जहां गुरूवार से पांच दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच शुरू हो रहा है, वही एक नया मामला सामने आया है। भारत-न्यूजीलैंड मैच के वेन्यू डायरेक्टर संजय कपूर के पद को लेकर शिकायत की गयी है। चर्चा है कि यूपीसीए की दूसरी लॉबी अपने वर्चस्व को लेकर सक्रिय हुईं है। यह शिकायत उसी का नतीजा है। एक क्रिकेट प्रेमी द्वारा की गई है शिकायत में कहा गया है कि यह पद नियम विरुद्ध है।

क्या है पूरा शिकायती मामला

एक हलफनामा के माध्यम से अलीगढ़ के रहने वाले योगेंद्र कुमार गौड़ ने शिकायत में कहा है कि वेन्यू डायरेक्टर संजय कपूर एक साथ क़ई पदों पर है। शिकायती पत्र में लिखा है कि वह चेस फेडरेशन के प्रेसीडेंट है। साथ ही यूपीसीए एपेक्स कमेटी के सदस्य है और कानपुर क्रिकेट एसोसिएशन के चेयरपर्सन भी है। एक साथ इतने पदों पर रहना बीसीसीआई और यूपीसीए नियमावली के खिलाफ है।

अलीगढ़ के रहने वाले क्रिकेटर योगेंद्र कुमार गौड़ ने हलफनामा देकर बीसीसीआई को शिकायत की

अलीगढ़ के रहने वाले क्रिकेटर योगेंद्र कुमार गौड़ ने हलफनामा देकर बीसीसीआई को शिकायत की।

ये भी देखे: अब एक्टर एली गोनी ने एक फनी मीम के जरिए प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के तलाक की उड़ती अफवाहों पर अपना रिएक्शन दिया हैं.

संजय बोले अवैतनिक कर रहा हूँ कार्य

इस पूरे मसले पर संजय कपूर का कहना है कि कुछ भी नियम विरुद्ध नही है। वेन्यू डायरेक्टर का पद सिर्फ मैच को बेहतर ढंग से कराये के लिये है। इसके लिये किसी तरह का कोई वेतन या सुविधा नही ली जा रही है। उन्होंने कहा कि उनके द्वारा क्रिकेट की बेहतरी की कोशिश भर की जा रही है। शिकायत करने वाले कि क्या मंशा है वह कुछ कह नही सकते।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed